बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सूर्या मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में संपन्न हुआ स्वास्थ्य शिविर

सूर्या मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में संपन्न हुआ स्वास्थ्य शिविर

सागर,16 अप्रैल,2023। सूर्या मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य शैलेश केशरवानी द्वारा आयोजित विशाल स्वास्थ्य निःशुल्क शिविर नगर विधायक श्री शैलेंद्र जैन के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ। शिविर में नागपुर के प्रसिद्ध हॉस्पिटल आयुष्मान हॉस्पिटल एवं होप हॉस्पिटल के डॉक्टरो द्वारा हृदय रोग,हड्डी रोग,मस्तिष्क का ट्यूमर, पेट दर्द,स्त्री रोग, बीपी,शुगर जैसी बीमारियों का इलाज और नि:शुल्क परामर्श दिया गया। शिविर का लगभग 397 लोगों ने लाभ लिया।

शिविर में उपस्थित हुए विधायक  शैलेंद्र जैन ने कहा कि इतने विशाल रूप में श्री केशरवानी जी द्वारा शिविर का आयोजन किया गया यह सराहनीय है। आज के समय में खान-पान के कारण बीमारियां आम हो गई है। ऐसे में लोगों को एक ही स्थान पर श्री केशरवानी द्वारा प्रसिद्ध नागपुर के डॉक्टरो को उपलब्ध करा रहे हैं और नि:शुल्क रोगियों का इलाज करा रहे हैं। साथ ही उन्होंने मरीजों से चर्चा की और उनकी बीमारियों के बारे में जाना और उनको हौसला देते हुए कहा कि "हिम्मत मत खोना मेरे दोस्त क्योंकि अभी बहुत दूर जाना है,
जिसने कहा था तेरे बस का नहीं उन्हें भी कुछ करके दिखाना है ।"

शिविर के आयोजक प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री शैलेश केशरवानी ने कहा कि मेरे द्वारा पहले भी कई शिविरों का आयोजन किया गया। परंतु जब भी मैं शहर में लोगों से चर्चा करता था तो एक  बात समझ में आती थी। जो बड़े रोग हैं। और जिनका इलाज बड़ी-बड़ी मेट्रो सिटी मैं ही संभव होता है। ऐसा इलाज अगर उनको सागर में मिल जाए तो अच्छी बात रहेगी क्योंकि जो अमीर वर्ग के लोग हैं वह तो बाहर जाकर इलाज करा लेते हैं परंतु मध्यमवर्गीय और गरीब वर्ग पैसों की कमी के कारण बाहर जाकर इलाज कराने में कठिनाई होती है। इसलिए आज के शिविर में मुख्य रूप से नागपुर के प्रसिद्ध डॉक्टरो को सागरवासियों के लिए निशुल्क परामर्श और इलाज के लिए बुलाया है। साथ ही मैं हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री जी को धन्यवाद देता हूं। जिनके द्वारा आयुष्मान योजना और संबल योजना की शुरुआत की गई। इन योजनाओं के माध्यम से जरूरतमंद परिवारो को बड़ी-बड़ी हॉस्पिटलों में इलाज में करवाने में सुविधा हो रही है।

सूर्य मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल के संचालक श्री के के पटेल और विवेक जैन ने बताया कि आज इस शिविर के माध्यम से लगभग 397 लोगों का निशुल्क इलाज और परामर्श किया गया आगे भी ऐसे शिविर आयोजित किए जाएंगे जिनका लाभ शहर वासियों को मिल सके।

शिविर में नागपुर के प्रसिद्ध हॉस्पिटल होप और आयुष्मान हॉस्पिटल के डॉ. बी. के.मुरली (हड्डी रोग विशेषज्ञ ), डॉ. जावेद खान ( जनरल फिजिशियन ), डॉ. चिराग पाटिल (मुँह के कैंसर के विशेषज्ञ), डॉ नितेश नवखरे (न्यूरो सर्जन), डॉ.प्रगति जैन,डॉ.अजहर खान,डॉ.लीलाधर राठौर,डॉ. जसवंत सिंह राजपूत, अभिलाषा रावत,आयुष गुप्ता,सोनम राजपूत, शहनाज खान, अशोक,सपना, सविता, रक्षा,आयशा,राजश्री, दीक्षा रचना, अभिनव,अंकित, आशु, गोलू मेहरोलिया,भूपेंद्र ठाकुर,हरिओम चौबे  सहित बड़ी संख्या में शिविर के लाभार्थी उपस्थित रहे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive