बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मतदान दलों के डाक मतदान के दौरान कांग्रेस ने प्रशिक्षण केंद्रों पर मतदान अभिकर्ता के रूप में मोर्चा संभाला

मतदान दलों के डाक मतदान के दौरान कांग्रेस ने प्रशिक्षण केंद्रों पर मतदान अभिकर्ता के रूप में मोर्चा संभाला 

सागर:  विधानसभा चुनाव में मतदान के लिए लगे सरकारी कर्मचारियों की डाक द्वारा मतदान व्यवस्था का कांग्रेसजनो ने सभी 8 मतदान प्रशिक्षण केंद्रों पर पहुंचकर जायजा लिया। उन्होंने इस दौरान निष्पक्ष मतदान को लेकर चर्चा भी की। इन सभी 8 केंद्रों पर निष्पक्ष मतदान व पोलिंग पार्टी को सहयोग देने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन की ओर से वरिष्ठ और अनुभवी कांग्रेस जनों को मतदान अभिकर्ता के रूप में मोर्चा संभाला गया।
                मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक ने कहा कि निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए प्रतिबद्ध सरकारी अमला भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा समय-समय पर उन्हें प्रताड़ित और अपमानित करने की पीड़ा को छिपा नहीं पा रहा है। शासकीय कर्मचारी और अधिकारी वर्ग में भविष्य की सुरक्षा के लिए ओल्ड पेंशन स्कीम और समय-समय पर महंगाई भत्ते नहीं मिल पाने का भी मलाल सामने आ रहा है। 
सागर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी निधि सुनील जैन की ओर से मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक शहर कांग्रेस के संगठन मंत्री चक्रेश सिंघई संभागीय प्रवक्ता अभिषेक गौर, शहर कांग्रेस प्रवक्ता आशीष ज्योतिषी, नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष बाबू सिंह बब्बू यादव वरिष्ठ नेता विजय साहू राजा सेन प्रभात जैन अजीम खान एनएसयूआई अध्यक्ष अक्षत कोठारी वसीम खान आशीष जैन आदि ने सभी 8 प्रशिक्षण केंद्रों पर पहुंचकर मोर्चा संभाला और डाक मतदान व्यवस्था की निगरानी कर लोकतंत्र की मजबूती के लिए इस पूरी प्रक्रिया में निष्पक्षता एवं पारदर्शिता की अपेक्षा व्यक्त की।

                          
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive