बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कांग्रेस की सरकार बनेगी: मतदाता को अपने साथ हुए धोखा की टीस : गुड्डू राजा बुंदेला

कांग्रेस की सरकार बनेगी: मतदाता को अपने साथ हुए धोखा की टीस : गुड्डू राजा बुंदेला



तीनबत्ती न्यूज : 06 नवंबर ,2023
सागर। कांग्रेस के स्टार प्रचारक गुड्डू राजा बुंदेला ने आज सुरखी विधान सभा के प्रत्याशी नीरज शर्मा के समर्थन में प्रचार किया और सभा को संबोधित किया। कांग्रेस नेता बुंदेला ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार फिर से बनने जा रही है। जनता शिवराज सरकार और उसके मंत्रियों से त्रस्त है। सुरखी की जनता के साथ विश्वासघात हुआ है। इसकी कसक जनता में साफ दिखाई दे रही है। 
 ग्राम घाना में जनता को संबोधित करते हुए  प्रत्याशी नीरज शर्मा ने कहा कि कमलनाथ जी का वादा है कि कांग्रेस सरकार बनी तो 1 जनवरी 2024 को महिलाओं के खाते में आ जाएंगे 1500 रुपए। शर्मा ने कहा कि क्षेत्र में लोगों का अपार स्नेह और समर्थन प्राप्त हो रहा है। गत दिवस पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ जी ने विधानसभा चुनाव को देखते हुए ऐतिहासिक घोषणा मतदाताओं के लिए करते हुए कांग्रेस की जीत सुनिश्चित कर दी है। 
उन्होंने कहा कि पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ ने घोषणा करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही सबसे पहले नारी सम्मान योजना के दस्तावेज में बतौर मुख्यमंत्री हस्ताक्षर करेंगे।

 1 जनवरी 2024 को प्रदेश की महिलाओं के खाते में आ जाएंगे 1500 रुपए। इतना ही नहीं महिलाओं को 500 रुपए में मिलने लगेगा घरेलू गैस सिलेंडर और तो और जिन महिलाओं के नारी सम्मान योजना के फॉर्म नहीं भरे गए हैं उन्हें भी 1 जनवरी से  नारी सम्मान योजना का फार्म भरवाएगी कांग्रेस सरकार। पीसीसी कमलनाथ जी की चुनाव के समय यह घोषणा गेम चेंजर बनकर उभर रही है। पीसीसी अध्यक्ष द्वारा की गई घोषणा के कारण कांग्रेस कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का नया संचार हुआ है।
कांग्रेस के संकल्प को लेकर सुरखी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्माने  ग्राम महुआ खेड़ा, चैनपुरा, सागोनी, ढकरई, पड़रई, बंजरिया खमरिया , घाना, साजी पहुंचे और उन्होंने पीसीसी अध्यक्ष द्वारा की गई घोषणा के संबंध में लोगों को जानकारी दी।

वही आज केशव राजकुमार धनोरा ने नीरज शर्मा के लिए ग्राम ढकरई, कर्द,  सेवन, तोड़ा, रिछाई, बिजोरा में ग्रामीणों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया। केशव धनोरा ने कहा कि कि क्षेत्र की जनता कह रही हैं- 'मुंह का वोट कभी नहीं होता है, पेट का वोट होता है। यह स्पष्ट रूप से संकेत है कि वर्तमान विधायक के खिलाफ जनता में आक्रोश है। साथ ही आज सोमवार को रामू ठाकुर बेरखेड़ी ने कांग्रेस के पक्ष में बमोरी घाट, गेहूं रास, वीरपुरा, रैया, कटंगी,  पनारी, जुझारपुर में, सूर्यकांत सूर्य शुक्ला ने ग्राम हड़ा,  गेहूं रास बुजुर्ग, भजिया, गोहलपुर, झमरा बक्सवाहा, सूरजपुरा, चारर्टोरिया में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने के लिए ग्रामीणों से आग्रह किया
____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive