बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सेन समाज और नामदेव समाज किया ने विधायक शैलेंद्र जैन का सम्मान

सेन समाज और नामदेव समाज किया ने विधायक शैलेंद्र जैन का सम्मान

तीनबत्ती न्यूज : 10 नवंबर,2023
सागर।लक्ष्मीपुरा वार्ड में सेन समाज  द्वारा वृहद बैठक का आयोजन किया गया बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में सागर विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के सागर विधानसभा के प्रत्याशी शैलेंद्र कुमार जैन को आमंत्रित किया गया। बैठक का आयोजन लक्ष्मीपुरा वार्ड में सेन समाज के वरिष्ठ लोगों के द्वारा किया गया बैठक में  बड़ी संख्या में सेन समाज के लोगों ने विधायक जैन के प्रति अपना समर्थन जताया और उनके द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों के लिए उनका सम्मान किया।
इस अवसर पर विधायक जैन ने सेन समाज के वरिष्ठ जनों का सम्मान किया।
बैठक को संबोधित करते हुए श्री जैन ने कहा कि  सेन समाज के लोग मेरे परिवार के सदस्य जैसे हैं और वह मुझे भी अपने परिवार का सदस्य ही मानते हैं इस नाते मैं सभी को अपने परिवार का सदस्य ही मानता हूं, सेन समाज का योगदान देश व प्रदेश में बहुमूल्य है देश की प्रगति व तरक्की में सेन समाज का ही उतना ही योगदान है जितना की अन्य समाजों का है  हमारा लक्ष्मीपुरा वार्ड विकास की दिशा में एक नंबर पर हो इसलिए इसके लिए हमें साथ मिलकर काम करना होगा वैवाहिक संबंध तय करवाने से लेकर निमंत्रण देने तक का काम सेन समाज ही करता रहा है। आपने सदैव समाज को जोड़ने का काम किया है। नाई समाज के बिना किसी भी समाज का काम चल ही नहीं सकता। भगवान शंकर मां पार्वती का विवाह भी नाई समाज ने ही करवाया था  भारतीय जनता पार्टी ने चारों ओर विकास किया है हमारा सागर शहर कहां से कहां पहुंच गया है अब हमें किसी के बहकावे में नहीं आना है और पुनः भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए एकजुट होकर फिर से कमल खिलाना है   बैठक में मुख्य रूप से राजेश्वर सेन,श्रीकांत सेन डा राजू सेन संतोष सेन राजकुमार सेन विनोद सेन गजराज सेन शरद सेन जी रामकिशन सेन रानू सेन सौरभ सेन सुदेश सेन राजेंद्र सेन पप्पू सेन अभय सेन एवं बड़ी संख्या में समाज के लोग उपस्थित थे।

नामदेव समाज के लोगों द्वारा वृहद बैठक का आयोजन किया गया,बैठक में विधायक शैलेंद्र जैन का किया सम्मान।

नामदेव समाज की बैठक बरियाघाट वार्ड में संपन्न हुई बैठक में सागर विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी शैलेंद्र जी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी श्री जैन ने कहा कि सभ्य मानव समाज के निर्माण में सबसे महत्वपूर्ण नामदेव समाज का योगदान है। जिन्होंने मानव को वस्त्र पहनना सिखाया है। जन- जन से सीधा संपर्क रखने वाली नामदेव समाज प्रारंभिक काल से ही राष्ट्र, धर्म और समाज के लिए समर्पित है। समाज ने स्वतंत्रता संग्राम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस समाज के लोगों को राजनैतिक क्षेत्र में महत्वपूर्ण स्थान देने की अत्यंत आवश्यकता है नामदेव समाज ने लोगों को एक सभ्यता के साथ रहना सिखाया है यह समाज भारतीय सभ्यता और संस्कृति के साथ-साथ चलने वाला समाज है यह भारतीय संस्कृति में अपना महत्वपूर्ण स्थान रखने वाली समाज है मैं हमेशा से ही नामदेव समाज कर नहीं रहा हूं क्योंकि इन्होंने मुझे हर समय सहारा दिया है और मेरे साथ कंधे से कंधा मिलाकर चले हैं इस कारण से नामदेव समाज मेरे परिवार का हिस्सा ही समझता हूं मैं नामदेव समाज के वरिष्ठ जनों का मैं हमेशा से ही सम्मान करता आया हूं आपके सुख-दुख में मैं हमेशा आपके साथ हूं 
नामदेव समाज के लोगों ने भी सागर भा जा पा प्रत्याशी जैन जी को आश्वासन देते हुए कहा कि नामदेव समाज हमेशा से आपके साथ रहा है और आगे भी आपके साथ ही कंधे से कंधा मिलकर हम सभी लोग आपके साथ हैं
 नामदेव समाज ने सागर में किए गए विकास कार्यों के लिए स्नेह रूपी भेंट देते हुए आत्मीय स्वागत किया और अपना समर्थन रूपी आशीर्वाद देते हुए भारी बहुमत से विजयी होने  काआशीष दिया ।
कार्यक्रम का संचालन रामेश्वर नामदेव प्रेस ने किया, बैठक को भाजपा जिला उपाध्यक्ष रामेश्वर नामदेव एवं युवा मंडल अध्यक्ष गौरव नामदेव ने भी संबोधित किया।बैठक में मुख्य रूप से हेमंत नामदेव, महेश नामदेव ,हरिनारायण नामदेव,रामेश्वर नामदेव, पी. सी नामदेव, डॉ. उमाशंकर नामदेव,मन्नूलाल नामदेव, रिंकू नामदेव, राहुल नामदेव,तिलक नामदेव, महेश नामदेव रोहित,अमित, प्रहलाद, सौरभ,अभिषेक, आभार संतोष छापरी ने व्यक्त किया। बड़ी संख्या में नामदेव समाज की  महिलाएं-पुरुष उपस्थित रहे।

 वृंदावन वार्ड स्थित श्री राम नगर कालोनी में किया जनसंपर्क

 धनतेरस की शाम को भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक शैलेंद्र कुमार जैन ने वृंदावन वार्ड की श्री राम नगर कालोनी में एमआईसी सदस्य संगीता शैलेश जैन के साथ जनसंपर्क किया। इस अवसर पर शैलेश जैन,रूपेश यादव,अरविंद तिवारी,चंद्र प्रकाश पांडेय,अरुण दुबे,कमल जैन, सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive