बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: पुलिस कर्मी द्वारा आत्मदाह की कोशिश : पुलिस महकमे और विधायक प्रदीप लारिया पर लगाए प्रताड़ना के आरोप

Sagar: पुलिस कर्मी द्वारा आत्मदाह की कोशिश :  पुलिस महकमे और विधायक प्रदीप लारिया पर लगाए प्रताड़ना के आरोप

तीनबत्ती न्यूज : 09 नवंबर,2023
सागर। सागर के मकरोनिया निवासी और छतरपुर जिले में पदस्थ सिपाही राजेश राठौर ने आज शाम को  सागर के तीनबत्ती चौराहे पर आइल डालकर आत्मदाह की कोशिश की । इस घटना से चौराहे पर हंगामा मच गया। पुलिस कर्मी राजेश राठौर ने विभाग और नरयावली से बीजेपी विधायक और प्रत्याशी प्रदीप लारिया पर प्रताड़ना के आरोप लगाए है। पुलिसकर्मी राजेश राठौर इसके पहले भी दो दफा  आत्महत्या की कोशिश करने का तमाशा कर चुका है। जिसकी जांच कल रही है। 
____________________

देखे वीडियो 


____________________


जमकर किया हंगामा

पुलिस कर्मी राजेश ने तीनबत्ती पर अपने शरीर पर आइल डाला। इसके बाद उसने आग जलाई।इसी दौरान चौराहे पर खड़े लोग उसकी तरफ दौड़े और पकड़ लिया। मौके पर ट्रैफिक पुलिस कर्मी और सेवादल कांग्रेस के अध्यक्ष सिंटू कटारे ने पानी डालकर उसका आइल धोया। इस दौरा भीड़ जमा हो गई। 

इस दौरान राजेश ने अपने ऊपर लगे आरोपी को झूठा बताया और पुलिस अधिकारियों और विधायक प्रदीप लारिया के खिलाफ जमकर आरोप लगाए। इसके बाद कोतवाली पुलिस उसे थाने ले गई। इस दौरान उसने कागज और आवेदन भी हवा में लहराए।


राजेश राठौर के आवेदन  के अनुसार उसके परिजनों को तीन साल पहले झूठा फंसाने, उसपर विभाग द्वारा की गई कार्यवाई से प्रताड़ित होकर वह आत्महत्या कर रहा है। इस आवेदन में प्रताड़ना के लिए विधायक पर भी आरोप लगे है। पुलिस कर्मी ने मामले में नरयावली विधायक और पुलिस प्रबंधन के अफसरों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिसकर्मी राजेश राठौर ने आवेदन में बताया कि धारा 294, 147, 506 का मामला करीब साढ़े तीन साल के बाद भी न्यायालय में पेश नहीं करने और उचित धाराएं नहीं बढ़ाए जाने से दुखी होकर यह कदम उठाना पड़ा। पहले कार्रवाई की मांग को लेकर कई बार आवेदन दे चुका हूं। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई । हालही में 3 नवंबर को एसपी कार्यालय में आवेदन दिया था। लेकिन सुनवाई नहीं हुई। मजबूरन यह कदम उठाना पड़ा।

में नही जानता पुलिस कर्मी को : लारिया
इस मामले में विधायक प्रदीप लारिया का  कहना है कि में राजेश राठौर को नही जानता हू। ऐसा बताया गया की पहले भी वह दो तीन दफा आत्महत्या की कोशिश कर चुका है। लोगो के मुताबिक मानसिक संतुलन ठीक नही।है। वैसे पुलिस को इसको संज्ञान में लेकर कार्यवाई करना चाहिए। चुनाव के समय बदनाम करने का षड्यंत्र भी हो सकता है। 

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive