बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

गोविंद राजपूत को जिताए: पीएम से सुरखी को रेल लाइन से जोड़ने की बात करूंगा : रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव▪️गोविंद मेरा भाई है, जो जनता की सेवा के लिए हमेशा तत्पर : उमा भारती

गोविंद राजपूत को जिताए: पीएम से  सुरखी को रेल लाइन से जोड़ने की बात करूंगा : रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव

▪️गोविंद मेरा भाई है, जो जनता की सेवा के लिए हमेशा तत्पर : उमा भारती

तीनबत्ती न्यूज : 09 नवंबर,2023
सागर : सुरखी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत के समर्थन में गुरुवार को बिलहरा पुलिस ग्राउंड पर विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य तौर पर शामिल होने के लिए मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती आनें वाली थीं, लेकिन स्वास्थ्य कारणों के चलते नहीं आ पाई। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को फोन करके जनता से क्षमा मांगी और उपस्थित जनसमूह को फोन पर ही संबोधित किया। जनसभा को भारत सरकार के रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और मंत्री गोपाल भार्गव ने संबोधित किया।

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार  देश और प्रदेश में बनी है, पूरे विश्व में भारत की अलग ही पहचान उभरकर सामने आई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली इस सरकार में आज कोई भी हमारे देश को आंखें नहीं दिखा सकता। बड़े-बड़े विकसित देश हमारे देश का सम्मान करते हैं। यह नरेंद्र मोदी की डबल इंजन की सरकार है। जिसने मप्र को बीमारू राज्य से बेमिशाल राज्य बना दिया। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा कि मंत्री गोविंद सिंह राजपूत सुरखी विकास के लिए प्रदेश में ही नहीं, केंद्र में हम लोगों को परेशान करते रहते हैं। जनता के लिए उनका यह समर्पण ही है, जो आपके लिए मुझसे कई दफा सुरखी विधानसभा क्षेत्र को रेल लाइन से जोड़ने की बात कह चुके हैं। उन्होंने कहा कि मेरा यह सुरखी की जनता से वादा है कि गोविंद सिंह राजपूत को प्रचंड बहुमत के साथ विजयी बनाएं तो मैं गोविंद सिंह राजपूत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने ले जाकर सुरखी के लिए रेलवे लाइन से जोड़ने की स्वंय बात करूंगा और जल्द ही आपकी सुरखी विधानसभा क्षेत्र रेलवे लाइन से जुड़कर विकास के नए आयामों को स्थापित करेगा। रेल मंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने किसानों को ठगा है, जहां न महिलाएं सुरक्षित थी, न सड़क-बिजली पानी की व्यवस्था थी। मप्र बदहाल बीमारू राज्य था, लेकिन भाजपा ने प्रदेश को संवारा है। अगर फिर से कांग्रेस की सरकार बनी तो हमारी माताएं-बहनें घूंघट में घुट-घुटकर मर जाएंगी। रेल मंत्री ने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता ही सनातन विरोधी हो गई है, इसलिए वह हमारे सनातन को गंदी बीमारी कहते हैं। 

गोविंद मेरा भाई है : उमा भारती 

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने सभा में उपस्थित न होने पर मोबाइल फोन पर जनसमूह से माफी मांगी और सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि गोविंद सिंह राजपूत और मुझमें सिर्फ इतना अंतर है कि हम एक मां की कोख से पैदा बस नहीं हुए हैं, लेकिन वह हमारे अविभिन्न अंग हैं। गोविंद मेरा भाई है, जो आपकी सेवा में हमेशा तत्पर रहता है। उन्होंने कहा कि गोविंद सिंह राजपूत को भारी मतों से सभी लोग विजयी बनाएं। ताकि मेरा सिर भी गर्व से ऊंचा रहे, क्योंकि इंदिरा गांधी के सिर पर नेहरू का हाथ था, सोनिया गांधी के सिर इंदिरा गांधी का हाथ था और मेरे सिर पर सिर्फ जनता का हाथ है। जिनके आशीर्वाद से उमा भारती की पहचान है। उन्होंने जन साधारण से भाजपा को जिताने की अपील की और केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव और मंत्री गोपाल भार्गव का अभिनंदन किया। 

मंत्री गोपाल भार्गव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा किए गए विकास कार्य पूरे प्रदेश में दिख रहे हैं। ये कांग्रेसी हमारी बनाई हुई सड़कों पर चलकर हमारे लिए ही कोसते हैं। जबकि वह भूल जाते हैं कि कांग्रेस की सरकार में न तो बिजली थी, सड़क-पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए भी जनता को संघर्ष करना पड़ता था। भाजपा की सरकार ने किसान सम्मान निधि, कन्यादान योजना, लाड़ली लक्ष्मी योजना, लाड़ली बहना जैसी अनेकों योजनाएं बनाकर हर वर्ग के लिए संबल दिया है। वहीं हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री आवास देकर हर गांव की तस्वीर बदल दी है। आज गांव-गांव में पक्की सीमेंटेड सड़कें, नल जल योजना से घर-घर पानी, बिजली, स्कूलें और स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध हैं। यह सब कुछ भारतीय जनता पार्टी की सरकार में ही संभव हो पाया है। मंत्री भार्गव ने कहा कि सुरखी की जनता के लिए हमेशा तत्पर रहने वाले मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को आपके लिए बहुमत के साथ विजयी बनाना है। ताकि विकास का यह पहिया और तेजी से साथ चले और सुरखी विधानसभा प्रदेश में सबसे विकसित विधानसभा बन सके। 

सुरखी से भाजपा प्रत्याशी व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि आज हमारे बीच स्वास्थ्य कारणों के चलते दीदी उमा भारती नहीं आ पाईं, लेकिन उन्होंने फोन पर ही मुझे आशीर्वाद देते हुए आप सभी का अभिवादन करते हुए आभार जताया है। यह आपका स्नेह ही है कि आप इतनी बड़ी संख्या में यहां पधारे। मैं दोनों हाथ जोड़कर आपको प्रणाम करता हूं। मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि किसी समय बिलहरा में जल संकट हुआ करता था, लेकिन अब यहां घर-घर टोंटी से पानी पहुंच रहा है। हमारी माताओं-बहनों को कुएं पर पानी के लिए परेशान नहीं होना पड़ रहा। कांग्रेस केवल झूठ बोलकर सत्ता को पाना चाहती है, वो आपकी भावनाओं को नहीं समझती, केवल वोटर के तौर पर आपको उपयोग करना जानती है। जबकि भारतीय जनता पार्टी एक परिवार की तरह हैं, जिसका मूल सर्वे भवन्तु सुखिनः सर्वे सन्तु निरामयाः है। कार्यक्रम के दौरान प्रदेश वेयर हाउस कॉरपोरेशन चैयरमेन राहुल सिंह लोधी, लोधी समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामगोपाल सिंह, जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया, उप्र के पूर्व मंत्री लाखन सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष हीरा सिंह राजपूत, फिल्म अभिनेता राजा बुंदेला समेत बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता व क्षेत्र के लोग उपस्थित थे। 

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive