बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कांग्रेसियों को दिखाई नहीं देते सुरखी विधानसभा में हुए विकास कार्य : गोविंद राजपूत

कांग्रेसियों को दिखाई नहीं देते सुरखी विधानसभा में  हुए विकास कार्य : गोविंद राजपूत

तीनबत्ती न्यूज :  11 नवंबर 2023
सुरखी : सुरखी विधानसभा क्षेत्र में अब पेयजल की समस्या लगभग खत्म हो गई है। भाजपा सरकार और मैंने गांव-गांव में पानी की टंकिया बनवाकर घर-घर पानी पहुंचाने का काम किया है। जो काम कांग्रेस  नहीं कर पाई वह मैंने 15 महीने में ही करा दिए हैं। आज सुरखी की हालत बदल गई है। बिलहरा में शापिंग कॉम्लेक्स,सड़क , नलजल योजना जैसे महत्वपूर्ण विकास कार्य कराए हैं। क्षेत्र में जहां सड़कों का जाल बिछ गया है वहीं स्वास्थ सेवाओं में भी वृद्धि हुई है। स्कूल काॅलेज के भवनों का निर्माण कराया है, इसके अलावा युवाओं को प्रदेश सरकार की  सीखो कमाओ योजना के तहत प्रशिक्षण देकर काबिल बनाकर रोजगार देने का काम भी किया जा रहा है । यह बात सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने कही।

 राजपूत शनिवार को क्षेत्र के ग्राम बिलहरा, चारटोरिया व सहजपुरी बुजुर्ग में जनसंपर्क कर रहे थे। राजपूत ने कहा कि आने वाले दिनों में बिलहरा चारटोरिया व सहजपूरी  बुजुर्ग सहित समूची सुरखी विधानसभा में विकास के लिए वह सब कदम उठाये जायेगें जो यहां के लिए जरूरी है। देश में भाजपा की सरकार है ही प्रदेश में भी भाजपा की सरकार बन रही है। जब डबल इंजन की सरकार होंगी तो विकास के कार्य तेजी से होंगे। जनसंपर्क के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और ग्रामवासियों ने गोविन्द सिंह का फूल माला पहनाकर का स्वागत किया। कई गांवों में उत्साहित युवाओं की टोली ने  आतिशबाजी भी की। गोविन्द सिंह राजपूत ने कहा कि  पहले आप जब गांव से शहर की ओर आते थे तो खराब सड़कों की वजह से कई घंटों का समय बर्बाद होता था। कीचड़ से सराबोर सड़कों से होकर गुजरना पड़ता था ,लेकिन आज भाजपा सरकार और मैंने सुरखी के गांव-गांव में पक्की सड़कों का जाल बिछा दिया है, इससे आवागमन तो सुलभ हुआ ही है साथ ही किसानों को अपनी उपज मंडियों तक लाने में सुविधायें मिली हैं। 

भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह ने कहा कि कोरोना काल विकास कार्यों का दो साल लील गया। हमे काम करने के लिए सिर्फ 15 माह ही मिले लेकिन हमने कम समय में दिन रात एक कर सुरखी विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की झड़ी लगा दी। कांग्रेसियों को विकास के कार्य दिखाई नहीं देते, वे यही कहते फिर रहे हैं कि क्षेत्र में कुछ नहीं हुआ। उन्हें राहतगढ़ में बना सिविल अस्पताल नहीं दिखता, अनेक मंगल भवन, शापिंग कॉम्लेक्स, गांव गांव में सड़कें, मंदिरों का जीर्णोद्धार, नलजल योजनाओ से घर घर आ रहा शुद्ध जल दिखाई नहीं पड़ता। भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि  कांग्रेस एक सिंचाई योजना नहीं दे सकी हमने किसानों के लिए सिंचाई परियोजनाएं, जलाशय बनवाए जिससे सिंचाई का रकबा बढ़ा है। गोविंद सिंह ने कहा मैने एक सेवक के रूप में क्षेत्र की सेवा की है। भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह ने कहा कि मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि में मैं और मेरा परिवार जीवन भर आपकी सेवा करता रहेगा। गावों में जनसंपर्क के दौरान गोविंद सिंह  महिलाओं, बुजुर्गो, पुरषों से  आशीर्वाद ले रहें हैं और युवाओं का साथ भी उन्हें मिल रहा है। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ता,पदाधिकारी समेत अनेक ग्रामवासी उपस्थित थे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive