बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

भाजपा की सरकार ने महंगाई बढ़ाकर महिलाओं के बटुआ और गुल्लक खाली किए : निधि जैन▪️ सब्जी मंडी पहुंचकर मांगा जन समर्थन▪️चुनाव संचालक और कांग्रेस कमेटी का प्रचार अभियान

भाजपा की सरकार ने महंगाई बढ़ाकर महिलाओं के बटुआ और गुल्लक खाली किए : निधि जैन
▪️ सब्जी मंडी पहुंचकर मांगा जन समर्थन
▪️चुनाव संचालक और कांग्रेस कमेटी का प्रचार  अभियान

तीनबत्ती न्यूज : 05 नवंबर,2023
सागर :  कांग्रेस प्रत्याशी निधि सुनील जैन ने रविवार की अल-सुबह पुरानी गल्ला मंडी स्थित सब्जी मंडी पहुंचकर आम जनता तथा सब्जी विक्रेताओं से मुलाकात की। इस दौरान सब्जी लेने पहुंचे शहर की महिलाओं और पुरुषों ने जहां प्याज और सब्जियों के बढ़ते दामों पर चिंता जताई वहीं सब्जी विक्रेताओं ने मंडी में सुविधाओं का टोटा बताया।

              सागर विधानसभा चुनाव क्षेत्र से कांग्रेस की प्रत्याशी निधि सुनील जैन ने अपने कई समर्थकों के साथ सब्जी मंडी में सब्जी खरीदने पहुंचे जन सामान्य से मुलाकात कर अपने लिए समर्थन मांगा। यहां मौजूद महिलाओं द्वारा प्याज एवं अन्य सब्जियों की बढ़ती दामों को लेकर कहा कि भाजपा की सरकार में दाल और अनाज के दाम पहुंच से बाहर होने के बाद अब प्याज भी इतनी महंगी हो गई है कि दाल सब्जियों में बघार लगाना भी मुश्किल हो रहा है। यहां बैठी सब्जी विक्रेताओं ने भारी गंदगी और अव्यवस्थाओं को उजागर करते हुए भाजपा सरकार द्वारा किसी भी तरह की सुविधा नहीं देने का गुबार निकाला।
कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन ने सब्जी मंडी में मौजूद  महिलाओं से कहा कि भाजपा की सरकार महंगाई बढ़ाकर भले ही उनका बटुआ और गुल्लक खाली कर दी है लेकिन कमलनाथ जी की सरकार आने वाली है और हर वर्ग के लिए खुशहाली लाने वाली है।उन्होंने कहा कि ऐसे ही आड़े समय के लिए ही कमलनाथ जी ने सभी महिलाओं को 15 सौ रुपए हर महीने नारी सम्मान निधि देने का वचन दिया है। इतना ही नहीं अब महिलाओं को अपने बच्चों की पढ़ाई, ड्रेस, किताबें, ट्यूशन, कोचिंग आदि किसी भी तरह की चिंता करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि कमलनाथ जी ने हर बच्चे के लिए 500 से लेकर 1500 रुपए प्रतिमाह देने का भी वचन दिया है। निधि जैन ने झूठ और छल कपट की शिवराज सिंह सरकार को उखाड़ फेंकने व कमलनाथ जी को मुख्यमंत्री बनने के लिए सागर विधानसभा क्षेत्र से भी योगदान देकर उन्हें भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की। 

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक ने बताया कि जनसंपर्क के दौरान उनके साथ सब्जी मंडी पहुंचे पार्षद राकेश राय मदन सोनी विजय साहू राजा सेन मुकेश खटीक साजिद राईन अकबर पठान शहजाद खान जयराम खटीक अख्तर खान वर्षा जैन आदि ने कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन को हाथ के पंजा वाला बटन दबाकर भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की।

कोरोना काल के मृतकों के परिजनों को नहीं मिला घोषित मुआवजा: निधि सुनील जैन     

                     
आज शहर के वार्डो में चुनाव संचालक संतोष पांडे और शहर अध्यक्ष राज कुमार पचौरी ने संयुक्त रूप से  प्रत्याशी निधि जैन के साथ जन सांप शुरू किया। इस मौके पर निधि जैन ने कहा कि चुनी हुई सरकार के विधायकों को खरीदने में माहिर भाजपा सरकार का ध्यान कोरोना काल में मरने वाले लोगों पर, उनके इलाज पर या उन्हें सुविधाएं देने पर नहीं था बल्कि किसी भी तरह सत्ता हथियाने पर था। 
श्रीमति निधि सुनील जैन ने रविवार को इतवारी वार्ड, रामपुरा वार्ड और  गांधी चौक वार्ड में जनसंपर्क की दौरान एक परिवार की व्यथित दीनदशा स्थिति को देखकर यह बात कही। उन्होंने कहा कि केंद्र एवं शिवराज की भाजपा सरकार द्वारा घोषित कोविड मृतक मुआवजा संबंधित परिवारों को आज तक नहीं दिया गया। उन परिवारों की दशा है इस बारे में भी सरकार द्वारा पता भी नहीं किया जा रहा  है। भाजपा सरकार केवल वादे कर रही है उनको स्वारूप नहीं दे रही है। लेकिन कांग्रेस जो कहती है वहीं करती है। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमति निधि सुनील जैन का महिलाओं ने जोरदार स्वागत उनका समर्थन करने की बात कही।    

इतवारी वार्ड में जनसपर्क शुरू होने के दौरान (पांडे) परिवार ने पुष्प वर्षा से जोरदार स्वागत किया

कांग्रेस प्रत्याशी निधि सुनील जैन ने रविवार को चुनाव प्रचार इतवारी वार्ड से शुरू किया। जो विजय टाकीज चौराहे से प्रारंभ होकर हनुमान पायगा, छत्रसाल अखाड़ा, खारा कुआं, नीलकंठ मंदिर कुम्हार गली, विजय टाकीज होते हुए रामपुरा वार्ड में अशोक मेडिकल, साबुलाल मार्केट, बताशा वाली गली, जैन मंदिर, काजी मुहाल से गांधी चौक वार्ड में कटारे जी के घर से पूर्व पार्षद विनोद सोनी, मदन सोनी निवास, सत्यनारायण घाटी, बड़ा बाजार, श्याम भंडार वाली गली, पीपल वाला, हनुमान मंदिर से होते हुए पारस टाकीज तक जनसंपर्क किया। 

फूलों की माला पहनाकर किया स्वागत

रविवार को जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमति निधि सुनील जैन का जगह जगह फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया गया। खास बात यह रही कि जनसंपर्क के दौरान महिलाओं के साथ साथ युवा वर्ग ने भी कांग्रेस प्रत्याशी का स्वागत किया गया। रविवार को इतवारीटौरी वार्ड से जनसपर्क शुरू होने के दौरान पांडे परिवार ने पुष्प वर्षा कर कांग्रेस प्रत्याशी निधि सुनील जैन का जोरदार स्वागत किया।

जनसंपर्क के दौरान इनका रहा साथ 

 जनसंपर्क के दौरान शहर अध्यक्ष राजकुमार पचौरी वरिष्ठ कांग्रेस नेता चुनाव संचालक  संतोष पाडे,सुरेंद्र सुहाने अशोक श्रीवास्तव, प्रदीप गुप्ता, अमित दुबे, राम जी, नेता प्रतिपक्ष बब्बू यादव, प्रवक्ता आशीष ज्योतिषीय, किरन मिश्रा, सिन्टू कटारे, चंदन सुहाने विजय साहू, रमाकांत यादव, चैतन्य पाडे, अनुराग तिवारी रामपुर वार्ड प्रभारी अनिल जैन सागर साहू, जगदीश  दुबे,  पार्षद रिचा सिंह, रोशनी वसीम, खान तारिक खान, पवन पटेल, संजय कटारे, बलराम घोषी, स्वप्निल गुप्ता, अनिल सेठ, आनंद हेला, रवि सोनी, पंकज तिवारी  मुकेश खटीक दाश रैकवार आदि कांग्रेस पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ता गण साथ थे।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive