बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

गांव गांव में बनी हैं पक्की सड़कें और घर घर पहुंच रहा शुद्ध पानी: गोविंद सिंह राजपूत

गांव गांव में बनी हैं पक्की सड़कें और घर घर पहुंच रहा शुद्ध पानी: गोविंद सिंह राजपूत

सागर, 06 नवंबर 2023: सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह राजपूत ने सोमवार को क्षेत्र ग्राम नोरजा, खजुरिया, भैंसा, डगरानिया, मानेशिया, पीपरा और ग्राम बसियागंगे में सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान राजपूत के साथ अनेक ग्रामवासी, भाजपा कार्यकर्ता आदि मौजूद रहे। जनसंपर्क के दौरान गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र में हमने विकास के अनेक कार्य कराए हैं। आप लोगों को मालूम ही है कि आज से 25 साल पहिले सड़कें नहीं थीं। लोगों को कच्ची, पथरीली और गड्ढेदार सड़कों से आना जाना पड़ता था। बरसात में तो और भी मुसीबतों का सामना करना पड़ता था। 

भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह ने कहा कि भाजपा की सरकार और मैने सुरखी विधानसभा क्षेत्र के गांव गांव में सड़कों का जाल बिछा दिया है। अब यहां पर वाहन फर्राटे से दौड़ते हैं। हमने यहां की जल समस्या को लगभग हल कर दिया है। भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र का ऐसा कोई गांव अब नहीं रहा जहां पक्की सड़क न बनी हो। यदि कुछ गांव रह गये हो तो उनमें भी अतिशीघ्र पक्की सड़कों का निमार्ण किया जाऐगा। भाजपा सरकार और मैंने भरसक प्रयास किया है कि क्षेत्र की समस्याओं को हल किया जाए। सुरखी विधानसभा क्षेत्र में सबसे बड़ी समस्या जलसंकट की थी।

महिलाओं, बेटियों को पेयजल लाने के लिए दूर-दूर तक हेंण्डपंप और कुआं तक जाना पड़ता था, लेकिन हमने नलजल योजनाओ के माध्यम से लोगों के घर-घर तक पानी पहुंचाने का काम किया है। गांव-गांव में बनी टंकियों से घर-घर तक टोंटी के माध्यम से पानी पहुंच रहा हैं। मेरा एक ही सपना है कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र प्रदेश की विकसित विधानसभाओं में शामिल हो।  यह सब काम केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार कर रही है। आपके आशिर्वाद से मधयप्रदेश में एक बार फिर से भाजपा सरकार बन रही है। इसलिए आप अपना अमूल्य मत सोच समझ कर देना। कांग्रेस सिर्फ सत्ता पाने के लिए हमेशा झूठे वादा करती है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने वादा किया था कि कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों का कर्जा माफ करेंगे, लेकिन एक भी किसान का कर्ज माफ नहीं हुआ। जनसंपर्क के दौरान मुख्य रूप से राकेश दुबे, रामकुमार साहू, बलराम साहू, सौरभ साहू, सुन्दर कक्का, निर्मल, मानसिंह आदिवासी, भगवानदास, द्वारका वकील, देवेंद्र, हनुमत सहित भाजपा के कार्यकर्ता, पदाधिकारी एवं अनेक ग्रामवासी उपस्थित रहे।



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive