बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी प्रत्याशी शैलेंद्र जैन के समर्थन में किया रोड शो

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी प्रत्याशी शैलेंद्र जैन के समर्थन में किया रोड शो

तीनबत्ती न्यूज : 07 नवंबर,2023
सागर : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को सागर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी शैलेंद्र जैन के समर्थन में रोड शो करने सागर पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रत्याशी शैलेंद्र जैन ने जनता का आशीर्वाद लेते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील मतदाताओं से की। रोड शो को जनता का अपार समर्थन भी मिला। जगह-जगह रोड शो के चुनाव रथ का भव्य स्वागत भी पुष्प वर्षा के साथ किया गया। 
________________________

देखे :सीएम शिवराज सिंह चौहान का रोड शो, भाजपामय हुआ सागर



___________________________
मंगलवार को शाम.5:30 बजे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हेलीकॉप्टर से कजलीवन मैदान में बने हैलीपेड पर पहुंचे। जहां से उन्होंने गुरु गोविंद सिंह वार्ड से महर्षि वाल्मीकि मंदिर पर आरती कर भाजपा प्रत्याशी शैलेंद्र जैन के समर्थन में रोड शो शुरू किया। इस भव्य रोड शो में बड़ी संख्या में लोग भी शामिल रहे। रोड शो विट्ठलनगर वार्ड होते हुए अंबेडकर मूर्ति से सुभाषनगर वार्ड विश्व भारती स्कूल मल्लपुरा शास्त्री वार्ड से भाग्योदय, बड़ा करीला, संत रविदास वार्ड भूतेश्वर मंदिर, भगत सिंह वार्ड रेलवे फाटक से मोतीनगर, चमेली चौक, रामबाग मंदिर, सराफा, कोतवाली से तीन बत्ती पर रोड शो का समापन किया गया। जैसे-जैसे रोड शो का काफिला आगे बढ़ रहा था, वैसे-वैसे लोगों की भीड़ भी काफिले से जुड़ती जा रही थी।
 हर 50 मीटर के दायरे में सागर वासियों ने मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया। बड़ी संख्या में लोगों ने आतिशबाजी की। मोतीनगर से बड़ा बाजार और कोतवाली तक सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष विक्रम सोनी के नेतृत्व में बड़ी ही आकर्षक आतिशबाजी की गई।

 महिलाओं की भीड़ ने लाडली बहना योजना के शुरू करने को लेकर अपने भैया शिवराज सिंह चौहान का आभार जताया तो पुरुषों और युवाओं ने सागर विधानसभा में हुए विकास कार्यों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रत्याशी शैलेंद्र जैन का फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया। रोड शो के दौरान पूरा शहर भाजपामय दिखाई दे रहा था। 

अपने बेटे और भाई शैलेंद्र जैन को जिताए

रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आप सभी सागर वासियों का अपार जन समर्थन और प्यार देखकर मन अभिभूत हैं। मैं जब सागर आया हूं आपका आशीर्वाद और स्नेह मुझे मिलता रहा है। आप सभी अपने बेटे और भाई भाजपा प्रत्याशी शैलेंद्र कुमार जैन को अपना आशीर्वाद प्रदान कर भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करें और सागर के विकास में सहयोग करें। 

विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी शैलेंद्र जैन ने कहा कि आप पहले और आपके सागर में अंतर साफ देख सकते हैं।  सड़कें चौड़ी हो गई है। गली–गली स्ट्रीट लाइट से मोहल्ले और कालोनियां जगमगा रहे हैं। शहर में लाखा बंजारा झील के ऊपर बने एलिवेटेड कॉरिडोर ने 20 से अधिक वार्डों की ट्रैफिक की समस्या को हल कर दिया है, जिससे रहवासी वह लंबे समय से जूझ रहे थे। इस कॉरिडोर ने जिला अस्पताल, बस स्टैंड, कॉलेज, सरकारी दफ्तरों, स्कूलों जाने वाले समेत उन सभी लोगों के लिए सुविधा दी है जो रोजाना यातायात की समस्या से जूझते थे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने विकास से कभी भी समझौता नहीं किया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मंत्री भूपेंद्र सिंह से सागर के विकास को लेकर मैंने जब-जब भी मांग की है, उन्होंने खुले दिल से उसे पूरा किया है। 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रोड शो के दौरान बाबा साहेब डा भीमराव अम्बेडकर जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण 


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रत्याशी शैलेंद्र ने रोड शो के रूट पर लगी महापुरुषों और वीरांगना की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण किया। रोड शो में मुख्य रूप से नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, सांसद राज बहादुर सिंह, महापौर संगीता सुशील तिवारी, भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया, निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार, महापौर प्रतिनिधि सुशील तिवारी, अनु श्री जैन, श्याम तिवारी, प्रदीप पाठक, जगन्नाथ गुरैया, रामकुमार साहू, नितिन बंटी शर्मा, विक्रम सोनी, मनीष चोबे, रीतेश मिश्रा, यश अग्रवाल, संध्या भार्गव, नेवी जैन, कपिल मलैया, अनिल नैनधारा ,अंशुल परिहार , श्रीकांत जैन, समस्त पार्षद,पार्टी के पदाधिकारी मोर्चा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष  उपस्थित थे।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive