बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कांग्रेस की आदत कपड़े फाड़ने की, सत्ता में आई तो जनता के कपड़े फाड़ेगी : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह▪️सुरखी, नरयावली, बंडा व बीना जनसभा

कांग्रेस की आदत कपड़े फाड़ने की, सत्ता में आई तो जनता के कपड़े फाड़ेगी : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

▪️सुरखी, नरयावली, बंडा व बीना  जनसभा



तीनबत्ती न्यूज : 05 नवंबर,2023
सागर. । चुनाव में  कांग्रेस का कपड़ा फाड़ने का मुद्दा सभाओं में मंच से गूंज रहा है। सागर जिले में आज रविवार को केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह की सुरखी, नरयावली, बंडा व बीना में चुनावी सभाएं हुई। राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस में चुनाव के पहले से ही कपड़े फाड़ने का काम नेता कर रहे थे। यदि इनकी सरकार बन गई तो ये जनता के कपड़े फाड़ने का काम करेंगे। इनसे बचकर रहने की  जरूरत है।
कमलनाथ आराम करे 

उन्होंने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि उनके लिए जनता के प्रति हमदर्दी थी अपनी सरकार बन पर जनता से  किए वादे  पूरा क्यों नही किए। कमलनाथ सरकार ने पीएम मोदी द्वारा दिए गए आवास को वापिस कर दिया। यह उनका तरीका है । अब कमलनाथ आराम फरमाए यही बेहतर होगा।
___________________________

देखे :कांग्रेस की आदत कपड़े फाड़ने की, सत्ता में आई तो जनता के कपड़े फाड़ेगी : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह





____________________________________



उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश की जनता को जनार्दन मानकर उसकी सेवा करती है, जबकि कांग्रेस पार्टी परिवार को जनार्दन मानती है और उसी की परवरिश में लगी रहती है। श्री मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश का मस्तक पूरी दुनिया में ऊंचा हुआ है। श्री मोदी जी ने पिछले 9 वर्षों में जितने कार्य किए हैं, वह कांग्रेस 50 साल के शासनकाल में भी नही कर पाई थी। 

शिवराज सिंह चौहान क्रिकेट के धोनी हैं

सुरखी की सभा में राजनाथ सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान क्रिकेट के धोनी हैं। वे सेवक के रूप में जनता की सेवा कर रहे हैं। श्री शिवराज सिंह चौहान के साथ मैंने मध्यप्रदेश में कई सभाएं की हैं। जब वे सभा में पहुंचते हैं तो लोग मामा-मामा के नारे लगाने लगते हैं, यह प्रेम और स्नेह उन्हें जनता की सेवा से मिलता है। रक्षा मंत्री श्री सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और आम आदमी पार्टी चुनावी चिड़ियां हैं। इन पार्टियों का मध्यप्रदेश की जनता से कोई वास्ता नहीं है। चुनाव के समय मध्यप्रदेश आएंगी और लोगों को बरगलाने का कार्य करेंगी। चुनाव संपन्न होने के बाद वापस उत्तर प्रदेश और दिल्ली स्थित अपने घोंसले में चली जाएंगी। मध्यप्रदेश की जनता इन चुनावी चिड़ियों से सतर्क रहे।
 

आंख दिखाने वालों को भारत मुंहतोड़ जवाब देगा

रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पुलवामा में हमारी सेना के जवानों पर हमला हुआ। आतंकवादी घटना हुई। श्री मोदी जी ने तीन-चार लोगों की एक मीटिंग बुलाई और सिर्फ 10 मिनट में फैसला ले लिया। हमारे सैनिकों ने आतंकवादियों को सीमा के अंदर ही नहीं, सीमा के उस पार भी जाकर मुंहतोड़ जवाब दिया है, आज भारत की सीमाएं सुरक्षित हैं। भारत को कोई आंख नहीं दिखा सकता। अगर भारत की ओर कोई आंख दिखाने की कोशिश करता है तो भारत उसे मुंहतोड़ जवाब देगा। भारत ने किसी भी देश की एक इंच जमीन पर कब्जा नहीं किया है। लेकिन कोई भारत के स्वाभिमान को आंख दिखाएगा तो भारत बर्दाश्त नहीं करेगा।
 
9 वर्षों में मोदी जी ने लोगों की जिंदगी बदलने का कार्य किया


नरयावली
विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी इंजीनियर प्रदीप लारिया के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने 9 वर्षों में ही लोगों की जिंदगी बदलने का कार्य किया है। भारत की राजनीति में अगर कोई कमी थी तो वह विश्वास की कमी थी। पहले राजनीतिक दल जनता से वादे करते थे, लेकिन पूरा नहीं करते थे। भारतीय जनता पार्टी ने इसे चुनौती के रूप में स्वीकार किया और जनता से किया गया हर एक वादा भाजपा पूरा कर रही है। प्रधानमंत्री श्री मोदी जी आधुनिक भारत बनाने में लगे हैं। कल ही प्रधानमंत्री जी ने कोरोनाकाल में गरीबों के लिए शुरू की गई मुफ्त अनाज योजना को अगले पांच वर्ष तक बढ़ाने की घोषणा की है।  

नरयावली से भाजपा प्रत्याशी प्रदीप लारिया के पक्ष में आमसभा को संबोधित किया। इस अवसर पर नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंहसांसद राजबहादुर सिंह जिला भाजपा अध्यक्ष गौरव सिरोठिया उपस्थित थे।रक्षामंत्री श्री राजनाथ सिंह आमसभा को संबोधित करने कर्रापुर पधारे जहां हेलीपैड पर नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने उनका आत्मीय स्वागत किया। इस अवसर पर महापौर प्रतिनिधि डॉ. सुशील तिवारी भी उपस्थित थे।

भारत इकलौता देश जहां लोगों को कोरोना के दोनों टीके मुफ्त लगे हैं

 रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सामाजिक समरसता का संदेश देने वाले संत रविदास जी का भव्य मंदिर बन रहा है। भारत दुनिया का इकलौता देश है जहां देश भर के अधिकांश लोगों को कोरोना के दोनों टीके मुफ्त लगे हैं। अमेरिका में भी सभी लोगों को दोनों टीके नहीं लगे हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी जो भी कार्य करते हैं उसका बहुत व्यापक परिणाम निकलकर आता है। श्री मोदी जी ने मध्यप्रदेश में चीते छोड़े हैं। आने वाले दिनों में इसका व्यापक असर देखने को मिलेगा, जब दुनिया भर के लोग चीता प्रोजेक्ट का अध्ययन करने मध्यप्रदेश आएंगे। यहां पर्यटकों की संख्या बढ़ेगी, जिससे अर्थव्यवस्था और मजबूत होगी। रक्षा मंत्री श्री सिंह ने सभा के दौरान कहा कि यहां उपस्थित लोगों का खिला चेहरा देखकर लग रहा है आप लोग भाजपा सरकार के कामकाज से संतुष्ट हैं। आप लोग भाजपा को आशीर्वाद दीजिए और पार्टी प्रत्याशियों को प्रचंड मतों से विजयी बनाइए।



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________







Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive