बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, साध्वी निरंजन ज्योति और सीएम शिवराज सिंह के चुनावी दौरे 7 नवंबर को

सागर : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, साध्वी निरंजन ज्योति और सीएम शिवराज सिंह के चुनावी दौरे 7 नवंबर को

तीनबत्ती न्यूज : 06 नवंबर,2023
सागर : भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने बताया कि आज 7 नवम्बर को केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति,अनुराग ठाकर और सीएम शिवराज सिंह के चुनावी दौरे है।

साध्वी निरंजन ज्योति का कार्यक्रम 

केंद्रीय मंत्री ज्योति के सुरखी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी श्री गोविंद सिंह राजपूत के पक्ष में जैसीनगर में दोपहर 12 बजे बैठक लेगीं। देवरी में भाजपा प्रत्याशी बृजबिहारी पटैरिया के पक्ष में दोपहर 3 बजे बैठक लेंगी। सागर में सागर से भाजपा प्रत्याशी श्री शैलेन्द्र जैन के पक्ष में सायं 5ः30 बजे गंगा मंदिर पुरव्याउ पर नुक्कड़़ सभा कर बैठक लेंगी। 
 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नरयावली और  सागर में कार्यक्रम

.सीएम शिवराज सिंह चौहान आज 7 नवम्बर को सागर जिले की नरयावली मे सायं 3 बजे प्रत्याशी प्रदीप लारिया के पक्ष में आमसभा को संबोधित करेंगे। सायं 4 सागर में भाजपा प्रत्याशी शैलेन्द्र जैन के पक्ष में  रोड शो कर मतदाताओं से भाजपा को विजय बनाने का आशीर्वाद लेंगे। 


केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर खुरई और बीना में बैठके और युवा सम्मेलन 
 केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर  बीना विधानसभा से  प्रत्याशी महेश राय के पक्ष में एवं खुरई विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी  भूपेन्द्र सिंह के पक्ष मे  विभिन्न बैठकों एवं युवा सम्मेलनों को संबोधित करेंगे। केन्द्रीय मंत्री श्री अनुराग ठाकुर जी खुरई विधासभा के खुरई में प्रातः 11:30 बजे नव मतदाता युवा सम्मेलन को संबोधित करेंगे । बीना में दोपहर 2:00 बजे से होटल सिद्धिविनायक खुरई रोड पर बीना में नव मतदाता युवा सम्मेलन को संबोधित करेंगे ।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive