बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

गांव हमारी सांसों में बसते हैं और ग्रामवासी हमारे दिल में: गोविंद सिंह राजपूत ▪️पूर्व सीएम उमा भारती की जनसभा राजा बिलहरा में 9 नवंबर को

गांव हमारी सांसों में बसते हैं और ग्रामवासी हमारे दिल में: गोविंद सिंह राजपूत 
▪️पूर्व सीएम उमा भारती की जनसभा राजा बिलहरा में 9 नवंबर को

तीनबत्ती न्यूज : 08 नवंबर,2023
सागर : किसी भी देश और प्रदेश को विकसित  बनाने के लिए जरूरी है गांवों का  विकास। यदि गावों में पक्की सड़क, सिंचाई के संसाधन, बिजली और स्कूल होंगी तो किसान समृद्ध होंगे, साथ ही आने वाली पीढ़ी को अच्छा माहौल मिलेगा। उसकी प्रगति होगी। गांव हमारी सांसों में बसते हैं और ग्रामवासी हमारे दिल में। भाजपा सरकार और मैंने सुरखी विधानसभा क्षेत्र के बड़े कस्बों में विकास के अनेक कार्य कराए हैं। वहीं गांवों में पक्की सड़कों का निर्माण भी कराया है। नलजल योजनाओ से अब घर घर में पानी पहुंच रहा है। लाड़ली बहना योजना का लाभ महिलाओं को मिल रहा है तो किसानों का सम्मान भी हो रहा है। यह बात सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने कही। 


राजपूत बुधवार को क्षेत्र के ग्राम चौकी, मनकापुर,शिकारपुर, मसानिया, जामुनढाना, पीपकखेड़ी, सोठिया,में जनसंपर्क किया

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती की जनसभा राजा बिलहरा में  9 नवंबर को

सुरखी से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती गुरूवार  9 नंबर को राजा बिलहरा में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगी। गुरूवार को पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती राजा बिलहरा के पुलिस ग्राउंड मैदान में विशाल जनसभा में शामिल होंगी। भारतीय जनता पार्टी ने मतदाताओं से कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की है।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive