बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल सड़क हादसे में मामूली घायल : एक की मौत, 3 घायल

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल एसडीके हादसे में घायल : एक की मौत, 3 घायल

तीनबत्ती न्यूज : 07 नवंबर,2023
छिंदवाड़ाः छिंदवाड़ा से नरसिंहपुर आते समय  बीजेपी के स्टार प्रचारक और केंद्रीय  राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल की कार बाइक से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। हादसे में केंद्रीय मंत्री को मामूली चोट आई है। इसमें तीन घायल हो गए। हादसा अमरवाड़ा के समीप हुआ है। बताया जा रहा है कि रॉन्ग साइड से आ रही बाइक से केंद्रीय मंत्री के वाहन की टक्कर हो गई। एएसपी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि कोई बच्चा टकराया था। प्रहलाद पटेल को कोई चोट नहीं लगी है। केंद्रीय मंत्री नरसिंहपुर से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।
__________________

देखे : बाल बाल बचे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, काफिले के एक्सीडेंट में घायल , एक की मौत ,3 घायल



____________________

मंगलवार को केंद्रीय मंत्री छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा में विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान रोड करने के लिए गए हुए थे। वहां से कार्यक्रम करने के बाद वापस लौट रहे थे तभी अमरवाड़ा के सींगोडी बाईपास के पास यह भीषण सड़क हादसा हुआ। इसी दौरान बाईपास में एक बाइक रॉन्ग साइड से उनके वाहन के सामने आ गई जिसे बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने अचानक से ब्रेक लगाया। जिसके चलते वाहन अनियंत्रित हो गया और टकराते हुए सड़क से उतर गया।

बाल बाल बचे मंत्री प्रहलाद पटेल

बाइक को बचाने के चक्कर में कार दूसरे अन्य वाहनों से टकरा गई। जिसके चलते मंत्री प्रहलाद पटेल की कार क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार मंत्री की जान बाल बाल बची है। हालांकि उनको मामूली चोटे आई है। मंत्री के पैरर में चोट आई है वहीं, उनके साथ सवार मीडिया सलाहकार नितिन त्रिपाठी भी घायल हो गए है। जिस बाइक से मंत्री की गाड़ी टकराई है वो बाइक सवार भी घायल है। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। 

हादसे में घायल दो बच्चों जतिन और निखिल को गंभीर हालत में होने पर नागपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती करने भेज दिया गया ।  घायल और मृतक का परिवार भूरा मोह गाँव का रहने वाला। हादसे में घायलों को देखने के लिए बीजेपी और कांग्रेस के नेता पहुंचे।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive