रविवार, 1 मार्च 2020

आयशर ट्रक और बोलेरो की भिड़ंत,दो की मौत एक घायल,शादी समारोह में जा रहे थे

आयशर ट्रक और बोलेरो की भिड़ंत,दो की मौत एक घायल,शादी समारोह में जा रहे थे

सागर। सागर विदिशा भोपाल सड़क मार्ग पर  सागर जिले के राहतगढ़ थाना इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है । जिसमे दो लोगो की मौके पर मौत हो गई है ।वही एक गंभीर घायल है। जिसको जिला अस्पताल सागर मिके इलाज हेतु रैफर किया गया है। हादसा राहतगढ़ थाना इलाके के नेशनल हाइवे 86 ग्राम बहादुरपुर के आगे चौकी मंदिर के सामने की है। जहाँ पर सागर तरफ से आ रही बुलेरो क्रमांक mp 41ca 8427 और विदिशा तरफ से आ रहे आइशर ट्रक mh 46 f 1781  की आमने सामने से भिड़ंत हो गई ।भिड़ंत इतनी जबरजस्त थी कि बुलेरो सवार मनोज राय और ड्राइवर अंतू दुबे की मौके पर मौत हो गई है ।वही अनिल यादव गंभीर रूप से घायल हो गया है।
घटना की सूचना मिलते है मौके पर पहुची पुलिस ने मृतकों के शव को मरचुरी में भिजवाया साथ ही गंभीर घायल अनिल को  राहतगढ़ समुदायक अस्पताल इलाज के लिये भिजवाया। जहा से हालात गंभीर होने के कारण अनिल को जिला अस्पताल सागर रैफर किया गया है ।जानकारी के अनुसार तीनों धूमा लखनादौन जिला सिवनी से गंजबासौदा शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे इनमें से मनोज राय हटा अनिल यादव मां नर्मदा ट्रेडर्स शराब कंपनी में सेल्समैन बताए जा रहे हैं।
पुलिस थाना प्रभारी आशीष स्प्रे का कहना है कि घायल को जिला अस्पताल इलाज के लिये भिजवाया गया है ।मृतकों के शव को मरचुरी में राखबया गया है और आगे की कार्यवाहि जारी है।
  

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive