बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

30 मार्च के पहले राजस्व वसूली के निर्देष, एक पटवारी निलंबित

30 मार्च के पहले राजस्व वसूली के निर्देष, एक पटवारी निलंबित
सागर । राजस्व विभाग की मासिक समीक्षा करते हुए एसडीएम श्री संतोष चंदेल ने गुरूवार को पुराने कलेक्टर भवन के सभाकक्ष में राजस्व निरीक्षकों एवं पटवारियों को निर्देष दिए कि 30 मार्च के पहले डायवर्सन शुल्क की वसूली करें। उन्होंने एक पटवारी को निलंबित भी किया। इस अवसर पर तहसीलदार श्री नरेन्द्रबाबू यादव, समस्त नायब तहसीलदार एवं सागर तहसील के राजस्व निरीक्षक तथा पटवारी उपस्थित थे।
समीक्षा बैठक में श्री चंदेल ने निर्देष दिए कि डायवर्सन शुल्क की वसूली 30 मार्च के पूर्व अभियान चलाकर करें। साथ ही पीएम किसान योजना, आधार संषोधन, खातों में आधार लिंक कराने एवं क्षति पत्रक (फसल खराब) की समीक्षा की। साथ ही निर्देष दिए कि समस्त राजस्व निरीक्षक एवं पटवारी यह प्रमाण पत्र दें कि उनके क्षेत्र में कोई भी सूखा राहत एवं अतिवृष्टि का प्रकरण लंबित नहीं है। बैठक में नरयावली, परसोरिया, सुरखा, सागर-1 एवं सागर-2 के राजस्व अमला मौजूद था।
पटवारी मिश्रा निलंबित
परसोरिया सर्किल के ग्राम शाहपुर के पटवारी श्री कृष्ण कुमार मिश्रा को मुख्यालय पर न रहने एवं समीक्षा बैठक में अनुपस्थित रहने पर एसडीएम श्री संतोष चंदेल ने निलंबित किया है। निलंबन अवधि में श्री मिश्रा का मुख्यालय तहसील जैसीनगर होगी एवं निलंबन अवधि में जीवन निर्वाह भत्ता की पात्रता होगी
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive