बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मंत्री भूपेंद्र सिंह के भाषण को 1.5 मिलियन लोगों का मिला साथ▪️तीन दिन से फेसबुक पर धमक


मंत्री  भूपेंद्र सिंह के भाषण को 1.5 मिलियन लोगों का मिला साथ

▪️तीन दिन से फेसबुक पर धमक



सागर, 25 फरवरी 2023 : 
नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री  भूपेंद्र सिंह ने विकास यात्रा के दौरान मैदानी कार्यक्रमों के जरिए शहर और गांवों के लोगों को तो अपना बनाया ही,साथ ही सोशल मीडिया पर भी सक्रियता दिखाते हुए लाखों लोगों को अपने साथ जोड़ने में सफलता हासिल की है। विकास यात्रा के दौरान लाड़ली बहना योजना को लेकर श्री भूपेंद्र सिंह द्वारा दिया गया भाषण सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । इस प्रकार  देश-प्रदेश के लाखों लोगों का साथ श्री सिंह को मिला है।
        तीन दिन से फेसबुक पर वायरल हो रहे इस भाषण से पहले ही दिन डेढ़ लाख लोग जुड़ चुके थे। वहीं अब तक इस भाषण पर फेसबुक पर देखने-सुनने, लाइक करने और अपने विचार रखने वालों का आंकड़ा 1.5 मिलियन (15 लाख) से अधिक हो गया है। इसमें भाषण को लाइक करने वालों का आंकड़ा लाखों में है तो टोटल व्यूज्ड 1.5 मिलियन से ज्यादा हैं। कमेंट्स भी हजारों की संख्या में हो रहे हैं। नगरीय विकास मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने गुरूवार को अपने विधानसभा क्षेत्र खुरई अंतर्गत मालथौन में विकास यात्रा के दौरान उजनेट गांव में यह भाषण दिया था, जो उसी दिन फेसबुक पर वायरल हुआ था। पहले ही दिन से इस भाषण को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफी पसंद किया जा रहा है। श्री सिंह ने अपने भाषण के जरिए लोगों को जागरूक करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा 5 मार्च को लॉंच होने वाली महत्वाकांक्षी  लाड़ली बहना योजना की विस्तार से जानकारी दी गई थी।
      शनिवार को मुख्यमंत्री श्री चौहान की अध्यक्षता में हुई  कैबिनेट बैठक में इस योजना को मंजूरी भी दे दी है। इस योजना के फार्म प्रदेश की प्रत्येक पंचायत  एवं वार्ड में 15 मार्च से भरे जाएंगे। नगरीय विकास मंत्री श्री सिंह ने लाड़ली  बहना योजना को बहनों के सशक्तिकरण की दिशा में ऐतिहासिक फैसला बताया है। इस योजना के तहत 23 से 60 वर्ष आयु तक की विवाहित महिलाओं को प्रति माह 1000 रुपए राज्य सरकार की ओर से दिए जाएंगे। श्री सिंह ने विश्वास जताया है कि प्रदेश की महिलाओं की आर्थिक मजबूती और समाज में सम्मान बढ़ाने की दिशा में यह योजना मील का पत्थर साबित होगी।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive