बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: पुलिस सब इंस्पेक्टर के घर चोरी, 70 हजार नगद और जेवर आदि चोरी

SAGAR: पुलिस सब इंस्पेक्टर के घर चोरी, 70 हजार नगद और जेवर आदि चोर

सागर,19 फरवरी,2023. सगर  जिले में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। चोर पुलिस के घरों को भी निशाना बना रहे है। सगर के मोतीनगर थाना क्षेत्र के साईं वाटिका में रहने वाले पुलिस एसआई के घर में सेंध लगाई है। चोर पुलिसकर्मी के मकान से जेवरात और नकद रुपए लेकर फरार हुए है। घटनाक्रम के समय एसआई ड्यूटी पर तैनात थे।


जानकारी के अनुसार एसआई चंद्रकांत भारद्वाज मोतीनगर थाना क्षेत्र में राजीव नगर स्थित साईं वाटिका में परिवार के साथ रहते हैं। वह बहरोल थाना की सेसई साजी पुलिस चौकी में चौकी प्रभारी के पद पर पदस्थ हैं। शनिवार रात वे ड्यूटी पर गए थे। वहीं बेटा भोपाल चला गया था। इस दौरान घर में ताला लगा था। सूना मकान होने का फायदा उठाकर चोर मकान के ताले तोड़कर अंदर घुसे। उन्होंने घर में रखी अलमारियां और अन्य सामान की तलाश की। 


वारदात के दौरान चोर घर में रखे 70 हजार रुपए नकद, 25 चांदी के चूड़ियां, 11 सिक्के, 5 जोड़ी पायल, बिछड़ी, पासबुक समेत अन्य सामान लेकर भागे हैं। रविवार को वारदात सामने आई तो मोतीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। एफएसएल टीम को बुलाया गया। एफएसएल टीम में निरीक्षक एसएल चौधरी, सहायक सुधांशु कुमार और रावेंद्र राजपूत ने वारदातस्थल से आरोपियों से जुड़े साक्ष्य जुटाए हैं।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive