तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

SAGAR : कमलनाथ का पुतला जलाने के दौरान बीजेपी और कांग्रेसियों में झड़प

SAGAR : कमलनाथ का पुतला जलाने के दौरान बीजेपी और कांग्रेसियों में झड़प


सागर,23 फरवरी ,2023.पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा प्रदेश को मदिरा प्रदेश कहने के बयान के विरोध में भाजपा ने गुरूवार को विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान  कमलनाथ का पुतला दहन करने जुलूस लेकर भाजपाई निकले। इस दौरान तीनबत्ती स्थित कांग्रेस कार्यालय के  सामने बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता आमने सामने  भिड़ गए। कुछ कार्यकर्ताओं को मामूली चोटे भी आई। 


 दोनो ने जमकर एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान दोनो में हाथापाई भी हुई। झंडो में लगे डंडों से उलझ पड़े। बाद में कांग्रेस कार्यालय से घूमते हुए भाजपाई निकल गए और फिर कमलनाथ का पुतला जलाया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिसबल तैनात था। उपद्रव के दौरान पुलिस बीच बचाव करती नजर आई। 



कमलनाथ का जलाया पुतला

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने पुतला दहन का कार्यक्रम किया था। सैकड़ों की संख्या में तीन बत्ती पर एकत्रित हुए पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पहले कमलनाथ मुर्दाबाद के नारे लगाए और कमलनाथ का पुलता फूंका। 

 जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने कहा कि कमलनाथ के बयान से उनकी और पूरे कांग्रेस की मानसिकता अब सबके सामने आ गई है। उनके इस बयान से पूरे प्रदेश की जनता का अपमान हुआ है। हाल में ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने माताओं-बहनों के हित में फैसला लेते हुए प्रदेश से शराब अहातों को बंद करने का जो ऐतिहासिक निर्णय लिया है, जिसके बाद माताएं और बहनें भाजपा और मुख्यमंत्री का धन्यवाद ज्ञापित कर रही हैं। इसी से बैखलाएं कमलनाथ अब प्रदेश की जनता का अपमान करने में लगे हुए हैं। 

विधायक शैलेंद्र जैन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की नीति हमेशा से शराब को हतोत्सहित करने की रही है। जबकि कांग्रेस सरकार ने शराब को बढ़ावा देने का काम किया है। कांग्रेस सरकार महिलाओं के लिए अलग से शराब दुकानों को खोलने की तैयारी कर रही थीं, जबकि भाजपा सरकार ने अहातों को बंद करने, मंदिर, शैक्षणिक संस्थाओं से शराब दुकानों को दूर करने का निर्णय लिया है। युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष यश अग्रवाल ने कहा कि  कमलनाथ सार्वजनिक रूप से जनता से माफी मांगना चाहिए। इस दौरान श्याम तिवारी, लक्ष्मण सिंह, जगन्नाथ गुरैया, विक्रम सोनी, रितेश मिश्रा, मनीष चौबे, भानु प्रताप राजपूत, नितिन सोनी, राहुल वैद्य, विकास केसरवानी, निखिल अहिरवार, नितिन साहू, प्रतीक चौकसे, हरिओम भट्ट, शुभम नामदेव, राजा शुक्ला, आदर्श मिश्रा, दीपक मिश्रा, अंकित सापट, विक्की जाटव, विजय प्रजापति, अंशुल गुप्ता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।



कांग्रेस ने धारा 144 का उल्लंघन करने का प्रकरण दर्ज करने की मांग।

 गुरुवार शाम तीन बत्ती स्थित कांग्रेस कार्यालय के सामने मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी का पुतला जलाने आये भाजपा कार्यकर्ताओं को युवा कांग्रेस , सेवादल, एनएसयूआई , पार्षद गणों ने वरिष्ठ कांग्रेस जनों की अगुवाई में जमकर खदेरते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी का पुतला कांग्रेस कार्यालय के सामने जलाने की मंसूबों पर पानी फेर दिया।


इस दौरान कांग्रेसजनों ने मांग करते हुए कहा कि न्यायालय कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी जिला सागर के द्वारा घोषित प्रतिबंधित क्षेत्र में प्रदर्शन करने वालों पर
 दंड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 144 का खुला उल्लंघन करने का प्रकरण दर्ज किया जा कर दंडात्मक कार्यवाही की जावे अन्यथा कांग्रेस पार्टी चुप बैठने वाली नहीं है। इस दौरान मुकुल पुरोहित, सिंटू कटारे, राहुल चोबे, महेश जाटव सहित अनेक कार्यकर्ता मोजूद थे। 


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive