बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बुंदेलखंड मेडिकल कालेज के आक्सीजन प्लांट में शराबखोरी, विडियो आया सामने

बुंदेलखंड मेडिकल कालेज के आक्सीजन प्लांट में शराबखोरी, विडियो आया सामने


सागर,19 फरवरी,2023।  बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के ऑक्सीजन प्लांट में तैनात कर्मचारी के ड्यूटी के दौरान शराब पीने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में कर्मचारी ऑक्सीजन प्लांट के एक रूम में पैग बनाकर शराब पीते हुए नजर आ रहा है। वीडियो सामने आने के बाद बीएमसी प्रबंधन संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रहा है।

        देखे :  शराबखोरी का वीडियो

         



शासकीय बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में पुलिस चौकी के पास ऑक्सीजन प्लांट स्थापित है। यहीं पर जंबो सिलेंडर भरे जाते हैं। ऑक्सीजन प्लांट के रूम में शराबखोरी का वीडियो सामने आया है। वीडियो में ऑक्सीजन प्लांट का एक कर्मचारी शराब के पैग बनाते हुए दिख रहा था। साथ ही वह शराब पीते भी
नजर आ रहा है। उसने तीन पैग बनाए । इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि शराब पीने वाले दो और लोग आसपास मौजूद थे। हालांकि, वीडियो में एक ही युवक शराब के पैग बनाते और पीते हुए दिख रहा है। वीडियो में शराब पीते हुए नजर आ रहे युवक का नाम अजय पाल बताया जा रहा है। 


सरकारी भवन में शराब पीना गलत : डीन 
वीडियो सामने आने पर मेडिकल कालेज में हड़कंप मचा हैं बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. आरएस वर्मा ने कहा कि यदि ऐसा कोई मामला है तो वीडियो सामने आते ही संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कोई शासकीय भवन में और ड्यूटी के दौरान शराब पीता है तो यह बेहद शर्मनाक बात है। उक्त व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।




____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive