बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

नरसिंहपुर: शादी समारोह से लौट रही बस पलटी, तीन की मौत, 24 यात्री घायल

नरसिंहपुर: शादी समारोह से लौट रही बस पलटी, तीन की मौत, 24 यात्री घायल

 
नरसिंहपुर ,24 फरवरी,2023.  
 नरसिंहपुर जिले में एक बस के पलट जाने से इसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई और 24 अन्य घायल हो गए।करेली थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने बताया कि दुर्घटना बीती रात लिंगा गांव में हुई।
उन्होंने कहा, ‘‘बस एक शादी समारोह से लौट रही थी लेकिन सड़क पर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। कार्तिक गुर्जर (16), पहलवान सराठे (60) और उदयराम ठाकुर (55) नामक तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।’’
मिश्रा ने बताया कि मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं।
थाना प्रभारी ने कहा कि हादसे में 24 यात्री घायल हो गए। उन्होंने कहा कि गंभीर रूप से घायल छह लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि अन्य को मामूली चोटें आई हैं, जिनका इलाज करेली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है।मिश्रा ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि बस को गलत दिशा में चलाया जा रहा था।
उन्होंने बताया कि घटना के बाद चालक बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।

ऐसे हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि पारुल ट्रेवल की 35 सीटर यात्री बस क्रमांक एमपी 17 पी 0286 बांसखेड़ा से वैवाहिक कार्यक्रम में जिले के सतधारा ले जाई गई थी। जहां से बस में सवार होकर सभी वापस बांसखेड़ा लौट रहे थे कि करेली लिंगा बाईपास प्रिंस ढाबा के पास बस के चालक ने बस को उल्टी दिशा में दौड़ा दी। बस आगे जाकर डिवाइडर पर चढ़ गई और अनियंत्रित होकर बस पलट गई।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive