तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

ट्रक और कार में भिड़ंत, हादसे में चार की मौत▪️मरने वालों में जैन परिवार के तीन सगे भाई

ट्रक और कार में भिड़ंत, हादसे में चार की मौत
▪️मरने वालों में जैन परिवार के तीन सगे भाई 

मुरैना,23 फरवरी ,2023. मध्यप्रदेश के मुरैना में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ट्रक और कार में भीषण भिड़ंत हुई, हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में तीन सगे भाई शामिल हैं। बताया जा रहा है कि मृतक ग्वालियर से शादी समारोह में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे 


इसी दौरान जोरा थाना इलाके के नेशनल हाईवे 552 पर हादसे का शिकार हो गए। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और जांच की कार्रवाई शुरू की।


शादी समारोह से कार से लौट रहे थे

जौरा तहसील निवासी ऋषभ जैन अपने छोटे भाई धीरज जैन, बहन नेहा जैन और दोस्त प्रियांशु यादव को साथ में लेकर बीती रात कार से मुरैना आये हुए थे. मुरैना में ऋषभ के किसी रिश्तेदार का यहां शादी-समारोह का कार्यक्रम था. शादी में शामिल होने के बाद आज सुबह तड़के ऋषभ अपने भाई-बहन तथा दोस्त के साथ कार से वापस जौरा के लिए रवाना हो गया. जौरा शहर में प्रवेश करते हुए वे एमएस रोड पर रजौधा हाउस के सामने से गुजर रहे थे, तभी अचानक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए कार में टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से कार दूसरी तरफ पहुंच गई, और ट्रक में उलझ गए. ट्रक करीब 200 मीटर दूर तक कार को घसीटने हुए अपने साथ ले गया, इसके बाद सड़क पर लहराते हुए पलट गया. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया.


तीन भाइयों की मौत

 इस हादसे में कार में सवार तीन भाई बहनों सहित 4 लोगों की मौत हो गई. घटना: जौरा थाना क्षेत्र की एमएस रोड पर रजौधा हाउस के पास की बताई गई है. कार में कुल 4 लोग ही सवार थे. वे देर रात को मुरैना में आयोजित एक शादी-समारोह में शामिल होने के बाद सुबह तड़के अपने घर वापस लौट रहे थे. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया. जौरा थाना पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive