बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

BJP विधायक और TI के बीच विवाद , FIR दर्ज नहीं करने को लेकर▪️टी आई को किया लाईन अटैचदेखें : VIDEO

BJP विधायक और TI के बीच विवाद , FIR दर्ज नहीं करने  को लेकर
▪️टी आई को  किया लाईन अटैच
देखें : VIDEO

छतरपुर। छतरपुर  जिले में रविवार देर रात हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। रात में चन्दला के बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति अपने समर्थकों के साथ लवकुश नगर थाने पहुंचे थे। वे यहां एक दिव्यांग महिला से हुई छेड़छाड़ को लेकर मामला दर्ज कराना चाहते थे। इसी दौरान थाना प्रभारी हेमंत नायक से उनकी तीखी बहस हो गई, जिसके बाद करीब 11.30 बजे विधायक थाने के गेट पर ही धरने पर बैठ गए। उन्होंने FIR और थाना प्रभारी पर कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद सुबह 4.30 बजे धरना खत्म किया।




ASP को सौंपी को जांच

विवाद के बाद छतरपुर एसपी सचिन शर्मा भी देर रात मौके पर पहुंच गए। एसपी ने विधायक राजेश प्रजापति को धरना खत्म करने के लिए कहा, लेकिन विधायक थाना प्रभारी को हटाने की मांग को लेकर डटे रहे। भाजपा विधायक को धरने पर बैठा देख बड़ामलहरा विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी और पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र प्रताप सिंह भी मौके पर पहुंच गए। थाना प्रभारी हेमंत नायक पर कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद वह धरने से हटे।

थाना प्रभारी हुए लाईन अटैच

छतरपुर SP सचिन शर्मा ने बताया- छतरपुर जिले के ग्राम मुंडेरी से एक प्रकरण संज्ञान में आया था। जहां पर एक व्यक्ति के खिलाफ तीन लोगों ने मारपीट की थी। जैसे ही फरियादी अपनी रिपोर्ट करने पहुंचा था, पीछे से उसी व्यक्ति के खिलाफ एक महिला भी आवेदन लेकर आई कि उस व्यक्ति ने छेड़खानी की है।


 इसी मामले में विधायक जी उस महिला के साथ उस आवेदन लेकर आए थे। वहां पर कुछ विवाद हुआ था। जिसका संज्ञान लिया गया है। इसमें जो थाना प्रभारी हैं उन्हें लाइन अटैच किया गया है। जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारी को दी गई है। 

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive