बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

देखे वीडियो : बुंदेलखंड में गजब विकास यात्रा : कही बार बालाएं नाची तो कही बेडनिया थिरकी,साथ में नेता भी▪️ खुद का स्वागत सम्मान करा रहे है नेता

देखे वीडियो  : बुंदेलखंड में गजब विकास यात्रा : कही बार बालाएं नाची तो कही बेडनिया थिरकी,साथ में नेता भी

▪️ खुद का स्वागत सम्मान करा रहे है नेता 

अजब मध्य प्रदेश में गजब विकास यात्रा : यात्रा:मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओ का लाभ दिलाने और विकास कार्यों का भूमिपूजन लोकार्पण जैसे कार्यक्रमों को लेकर जनता के बीच जा रही है। इस सरकारी यात्रा में कई दिलचस्प नजारे देखने मिल रहे है। कही बार बालाएं नाच रही है तो कही मंत्री खुद  रथ पर सवार होकर गुजर रहे है। तो सरकारी कार्यक्रम में कलेक्टर जैसे अधिकारी बीजेपी की पैरवी करते नजर आते है। कई जगह पर जनता के आक्रोश का शिकार भी जनप्रतिनिधि हो रहे है। सरकारी कार्यक्रमों में बीजेपी छोड़ अन्य दलों के जनप्रतिनिधि नदारद है। प्रशासन उनको न्योता भी नही दे रही है। और तो और नेता खुद मालाए पहन रहे है और स्वागत  सम्मानों में लगे है। विधायक अपनी लोकप्रियता बताने के लिए इन हथकंडों को अपना रहे है। 


              निवाड़ी में बार बालाए




बुंदेलखंड अंचल आई गजब तस्वीर,बार बाला मंच पर तो बेड़नियां भी थिरकी

बुंदेलखंड अंचल में विकास यात्रा में भीड़ जुटाने तमाशे और जनप्रतिनिधियों में वर्चस्व की लड़ाई साफ दिख रही है। विकास यात्रा में भीड़ जुटाने भाजपा नेता ले रहे बार बालाओं का सहारा।सागर संभाग के  निवाड़ी जिले में  निवाड़ी और पृथ्वीपुर विधानसभा क्षेत्रों की विकास यात्रा में भीड़ जुटाने पहले तो निवाड़ी विधानसभा के भाजपा नेताओं ने ग्राम बासवान के पंचायत भवन में  और नयाखेरा गांव के तो स्कूल भवन में ही बार बालाओं का अश्लील डांस करा दिया, जहां स्कूली बच्चे भी बैठे नजर आ रहे है, वही दूसरी ओर पृथ्वीपुर विधानसभा के नेता आखिर क्यों पीछे रहते तो उन्होंने भी ग्राम खिस्टोंन सहित अनेक गांवों में बेड़नियां बुलाकर राई डांस करा दिया, एक जगह तो जनपद अध्यक्ष के पति नर्तकियों के साथ मंच पर ठुमके लगाते नजर आ रहे है।


            स्कूल में बच्चो के बीच राई






वीडियो वायरल होने पर पार्टी हाईकमान में नाराजगी, प्रशासन  सकते में

सरकारी विकास यात्रा के मंच पर बार बालाएं और बेड़नियां के थिरकने के मामले से जमकर फजीहत हुई है। इसको लेकर बीजेपी में भी नाराजगी बनी है। इसके साथ ही  अधिकारी भी  नाराज है। इसका जवाब देते नही बन रहे है। 
      बेडनियो के साथ नाचते नेता जी




कांग्रेस ने लगाए आरोप

वीडियो वायरल होने के बाद सत्ताधारी भाजपा नेता इस मामले में अब कुछ भी बोलने से जहां बचते नजर आ रहे है, तो वही अब इस पूरे मामले में निवाड़ी कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रकाश सिंह दांगी और प्रदेश प्रवक्ता अजय यादव ने विकास यात्रा को फ्लॉप बताते हुए कहा कि सरकार ने प्रदेश मे विकास तो किया नही इसलिये लोग उनकी विकास यात्रा में इकट्ठे नही हो रहे है, लिहाजा मजबूरन भीड़ जुटाने भाजपाई बारबालाओं का सहारा ले रहे है, और सामाजिक मर्यादाओं को तार तार कर रहे है।


 दरअसल इन दिनों पूरे प्रदेश में भाजपा संगठन और सरकार के निर्देश पर प्रदेश के सभी विधायक और मंत्री अपने अपने चुनाव क्षेत्रों में विकास यात्रा निकालकर सरकार के कामकाज की उपलब्धियां गिना रहे है। 

बीना में फूटा गुस्सा,बीजेपी एमएलए के सामने

सागर जिले के  बीना विधानसभा के बेलई गांव से  भाजपा की विकास यात्रा का शुभारंभ विधायक महेश राय के सामने विकास यात्रा में ही ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। ग्रामीणों ने सचिव और रोजगार सहायक के खिलाफ जमकर शिकायत की।विधायक ने मंच से ही ग्राम पंचायत के सचिव और रोजगार सहायक को हटाने की घोषणा कर दी और कलेक्टर से बात करने के लिए कॉल लगा दिया। 


विधायक ने बेलई गांव में 17 लाख के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया। इस दौरान बिजली भी गुल रही । महिलाओ ने कहा कि न परमिट मिला, न। ही कुटीर और शौचालय का पैसा और  पानी भी नहीं आ रहा है।




____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive