बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

अवैध शराब बेंचना बंद करो, परिवार के पोषण के लिए देंगे पांच हजार▪️मंत्री गोपाल भार्गव के बेटे अभिषेक का आफर

अवैध शराब बेंचना बंद करो, परिवार के पोषण के लिए देंगे पांच हजार
▪️मंत्री गोपाल भार्गव के बेटे अभिषेक का आफर

सागर,17 फरवरी 2023।  इन दिनों मध्यप्रदेश में शराब  और इसके अवेध कारोबार को लेकर  जमकर घमासान छिड़ा है। इस बीच  लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव के बेटे अभिषेक भार्गव ने प्रसिद्ध तीर्थ क्षेत्र रानगिर में अवैध शराब बेचने वालों को एक ऑफर दिया है। विकास यात्रा के दौरान सार्वजनिक मंच से हाथ जोड़कर अभिषेक भार्गव ने निवेदन किया है कि रानगिर क्षेत्र में अवैध शराब बेंचना बंद कर दे। कोई अगर परिवार पालने के लिए ऐसा करता हो तो ये काम छोड़ दो,परिवार के भरण पोषण के लिए मैं हर माह 5 हजार रूपए दूंगा। ऑफर के साथ मंत्री पुत्र ने अवैध शराब बेंचने वालों को एक महीने की मोहलत दी है और कहा कि नवदुर्गा के पहले शराब बेंचना बंद कर दें,नहीं तो नवदुर्गा में हम बंद कर देंगे। 

विकास यात्रा के दौरान की घोषणा

 लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव के बेटे अभिषेक भार्गव विकास यात्रा के दौरान रानगिर पहुंचे थे मां हरसिद्धि के प्रसिद्ध तीर्थ में स्थानीय लोगों ने अभिषेक भार्गव के सामने अवैध शराब की बिक्री की शिकायत दर्ज कराई थी तब अपने संबोधन के दौरान अभिषेक भार्गव ने खुले मंच से अवैध शराब बेचने वालों को  चेतावनी के साथ एक ऑफर भी दिया था। अभिषेक भार्गब ने अवैध शराब बेचने वालों से हाथ जोड़कर निवेदन करते हुए कहा कि " अगर पैसों की कमी आ रही हो तो मेरे घर आकर पैसे ले जाओ। हर महीने हम 2 -5 हजार रुपए की घर व्यवस्था कर देंगे, लेकिन दारु बेंचना बंद कर दो। उन्होंने कहा कि अधिकांश लोग कहेंगे कि आपने कहा हमने मान लिया, लेकिन बाल बच्चे का पेट कैंसे पाले। हम आपको 5 हजार रुपए महीने देंगे। ना बाल बच्चों की चिंता करने की जरूरत है, ना ही खुद की चिंता करने की जरूरत है। लेकिन माई के क्षेत्र की चिंता जरूर करो, इधर शराब मत बेंचो। हम सार्वजनिक मंच से घोषणा करके जा रहे हैं, कोई झूठ बोलकर नहीं जा रहे है। जो भी व्यक्ति यहां शराब बेंचता है, मेरा निवेदन है कि अगर आप अपने परिवार के पोषण के लिए गलत कार्य कर रहे हो तो गलत कार्य बंद कर दो, परिवार के पोषण के लिए 5 हजार हमसे ले जाओ। 


आफर के साथ चेतावनी 


        सुने  अभिषेक भार्गव ने क्या कहा 

अभिषेक भार्गव ने जहां खुले मंच से हाथ जोड़कर निवेदन किया है, तो वही चेतावनी भी दी है। उन्होंने कहा है कि " जानते सब हैं, पता सबको है पर कोई नहीं बताएगा कि कौन कौन बेंच रहा है, हमें पूछना भी नहीं है हमारा निवेदन ही काफी है। आप अकेले में आकर हमसे बात कर लेना, आपके परिवार के पोषण की जिम्मेदारी हम ले लेंगे। आपके लिए हम समय सीमा भी तय कर रहे हैं। एक महीना का आपके लिए समय है। नवदुर्गा तक का समय है। नवदुर्गा की पहले दारू बेंचना बंद कर दो, नहीं तो नवदुर्गा में हम तुम्हें बंद कर देंगे। हाथ जोड़कर हम निवेदन कर रहे हैं इस क्षेत्र में नहीं, किसी भी कीमत पर नहीं, चाहे हमें एक वोट भी ना मिले, लेकिन इस क्षेत्र में दारू में बिकेगी।"



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive