बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: टोल प्लाजा के कर्मचारी की मौत, लाइव वीडियो आया सामने, खाना खाते वक्त नीचे लुढ़का

Sagar: टोल प्लाजा के कर्मचारी की मौत, लाइव वीडियो आया सामने, खाना खाते वक्त नीचे लुढ़का


सागर। मप्र के सागर जिले में मालथौन टोल प्लाजा पर एक कर्मचारी की मौत का लाइव वीडियो सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में एक कर्मचारी खाना खाने बैठा था, अचानक से वह हिला और नीचे लुढ़क गया। बेंच से वह जमीन पर गिरा और तत्काल प्राण—पखेरू उड़ गए। सोशल मीडिया पर मौत का यह लाइव वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 


दरसअल सागर में एनएच 44 नेशनल हाईवे मालथौन टोल प्लाजा पर गार्ड के पद पर पदस्थ उदल यादव कार्यरत था। ड्यूटी के दौरान खाना खाते समय अचानक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोपहर में खाना खाने के लिए वह कमरे में गया था। जब साथियों को समझ आया तो वे तत्काल मौके पर पहुंचे तो उदल बेंच के नीचे जमीन पर गिरा पड़ा था, उसके शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही थी। उसे तत्काल वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला कि उदल खाना खा ही नहीं पाया और बेंच पर बैठे—बैठे ही अचानक वह लुढ़क गया। पहले दो सेकंड में उसके शरीर में एकदम से कंपन सा हुआ था, उसके बाद वह निढाल होकर नीचे लुढक गया। प्रायमरी रूप से उसकी मौत स्वभाविक लग रही है, बावजूद इसके पुलिस मामले में जांच कर रही है।



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive