बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

विकास यात्रा: समर्थक ने विधायक को गले में पहनाया सांप तो विधायक बीन भी बजाई

विकास यात्रा: समर्थक ने  विधायक को गले में पहनाया सांप तो विधायक बीन भी बजाई 


रीवा,13 फरवरी,2023 . मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार की विकास यात्रा में  गजब नजारे देखने मिल रहे है।  कही बार बालाएं नाच रही है तो कही जनता का गुस्सा देखने मिल रहा है। अब रीवा जिले के त्योंथर विधायक (tyothar vidhayak) ने एक अलग ही नजारा दिखाया। । भाजपा विधायक श्यामलाल द्विवेदी (bjp mla shyamlal dwivedi) जनता को रिझाने के लिए गले में सांप डालकर बीन बजाते नजर आ रहे है।समर्थकों की मांग पर विधायक ने गले में सांप डलवाने के बाद बीन बजाना शुरू कर दिया । उनका एक ऐसा वीडियो भी वायरल हुआ है।



 गले में सांप डालकर बीन बजाई एमएलए ने

 त्योंथर के भाजपा विधायक श्यामलाल द्विवेदी जनता को रिझाने गले में सांप डालकर बीन बजा रहे हैं. उनका एक वीडियो वायरल (video viral) हुआ हैं जिसमें वे संपेरा के रूप में नजर आ रहे हैं। यह वीडियो पटहट गांव का बताया जा रहा है। जब पटहट में विकास यात्रा पहुंची तो वहां आम लोगों को भी बुलाया गया था। इसी भीड़ में एक सपेरा भी वहां पहुंचा, जिसका नाम ईश्वर है। 


वो खुद भी भाजपा कार्यकर्ता है। उसका कहना है कि उसे जो कुछ भी मिला है, शिवराज सिंह चौहान के कारण संभव हुआ है। सालों से बीन बजाकर जीवनयापन कर रहा था, लेकिन अब हमें बीन की जरूरत नहीं है।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive