बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: शराबी कार चालक ने पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर, एक की मौत, एक घायल

MP:  शराबी कार चालक ने पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर, एक की मौत, एक घायल

रायसेन,14 फरवरी,2023 मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में नशे में धुत कार सवारों ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को कुचल दिया. जिससे एक पुलिसकर्मी का पैर धड़ से अलग हो गया, जबकि दूसरे पुलिसकर्मी ने इलाज के दौ.रान दम तोड़ दिया. इस घटना में एक अन्य पुलिसकर्मी सहित कुछ लोग बाल-बाल बच गए. घटना रायसेन जिले के बरेली थाना क्षेत्र की है पुलिस ने कार सवार तीन युवकों को हिरासत में लेकर उन अपर गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया हैं. इस पूरी घटना का अब लाइव एक्सीडेंट का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आ गया है.

रायसेन जिले के बरेली थाने में सेवाएं दे रहे एसएएफ के प्रधान आरक्षक राजेन्द्र यादव और आरक्षक हरिसिंह को रात्रि गश्त के दौरान टॉकीज चौराहे पर रात लगभग 1:30 बजे भोपाल की ओर से आ रही कार (क्रमांक एमपी 04 ईए 5684) ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे घटना में राजेन्द्र यादव के मौके पर एक पैर शरीर से अलग हो गया और हरिसिंह घायल हो गया. जिन्हें सिविल हॉस्पिटल बरेली ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान राजेन्द्र यादव की मौत हो गई. हरिसिंह पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल का इलाज किया जा रहा है. बताया जाता है कि कार में तीन लोग सवार थे जो की शराब के नशे में थे. तीनों कार सवारों को पुलिस ने पकड़ लिया है ।

आरोपियों पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

रायसेन जिले के एडिशनल एसपी अमृत मीणा ने बताया कि रात करीब 1 बजे ड्यूटी पर तैनात एएसएफ के प्रधान आरक्षक और आरक्षक सहित दो पुलिसकर्मी पर नशे की हालत में तीन लोगों ने तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें प्रधान आरक्षक राजेंद्र यादव ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं आरक्षक हरि सिंह का इलाज जारी है . कार चालक ओर दो अन्य को हिरासत में ले लिया है उनसे पूछताछ जारी है. बरेली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है.



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive