बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

INDORE : बेलेश्‍वर महादेव झूलेलाल मंदिर में बना कुआं धंसा, 25 श्रद्धालु गिरे,कई श्रद्धालु सुरक्षित निकाले गए

INDORE :  बेलेश्‍वर महादेव झूलेलाल मंदिर में बना कुआं धंसा, 25 श्रद्धालु गिरे,कई श्रद्धालु सुरक्षित निकाले गए


इंदौर,30 मार्च 2023. इंदौर में राम नवमी पर बड़ा हादसा हो गया. जूनी थाना इलाके में स्थित मंदिर के अंदर कुआं धंस गया. इस हादसे में 25 से अधिक श्रद्धालु कुएं में गिर गए. सूचना मिलते ही राहत-बचाव कार्य शुरू कर दिया गया. घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. मंदिर के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई.अभी तक 18 लोगो को बाहर निकाला जा चुका है। 
               हादसे का वीडियो







जानकारी के मुताबिक, जिस वक्त हादसा हुआ, उस वक्त मंदिर में हवन हो रहा था. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना का संज्ञान लिया. उन्होंने ने इंदौर के कलेक्टर और कमिश्नर से फोन पर चर्चा कर रेस्क्यू ऑपरेशन को तेज करने के निर्देश दिए. मुख्यमंत्री कार्यालय इंदौर जिला प्रशासन से निरंतर संपर्क में है. हादसे की सूचना मिलते ही विधायक आकाश विजयवर्गीय, कलेक्टर इलैया राजा टी. और कमिश्नर मकरंद देउस्कर तुरंत मौके पर पहुंच गए.





मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  ने दिए निर्देश 

इंदौर के बेलेश्‍वर महादेव झूलेलाल मंदिर में कुआं धंसने से बड़ा हादसा हुआ है. कई श्रद्धालुओं के इसमें फंसे होने की आशंका है. मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए संबंधित आलाधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए हैं. उन्‍होंने कहा, ‘दुर्भाग्‍यपूर्ण घटना हुई है. भगवान की कृपा से हम सब पूरी ताकत से राहत एवं बचाव कार्य चला रहे हैं. 19 लोग फंसे थे जिनमें से आधे को निकाला जा चुका है. पटेल नगर क्षेत्र में स्थित श्री बेलेश्‍वर महादेव झूलेलाल मंदिर में छत के गिरने से यह हादसा हुआ है.’
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive