बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

लाखा बंजारा झील में हुआ सेवादल का मासिक धवजवंदन कार्यक्रम

लाखा बंजारा झील में हुआ सेवादल का मासिक धवजवंदन कार्यक्रम

सागर,26 मार्च ,2023 हर माह के अंतिम रविवार को कांग्रेस सेवादल का ध्वज वंदन कार्यक्रम शहर के विभिन्न स्थानों पर आयोजित होता आ रहा है।
इसी श्रृंखला में मार्च माह के इस अंतिम रविवार को लाखा बंजारा झील,बस स्टैंड के सामने प्रदेश महासचिव रमाकांत यादव के करकमलों से संपन्न हुआ, कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के चित्र पर पुष्प माला अर्पित करके हुई।
कार्यक्रम में सेवादल प्रभारी डॉ.दिलीप शुक्ला और सेवादल के प्रदेश महामंत्री विजय साहू विशेष रूप से उपस्थित रहे।



इस अवसर पर मुख्य अतिथि रमाकांत यादव ने भाजपा सरकार की तानाशाही की निंदा करते हुये कहा कि भाजपा देश में राजतंत्र चाहती है,भाजपा का शुरू से ही लोकतंत्र पर विश्वास नहीं रहा है। यादव ने सागर शहर में स्मार्ट सिटी के नाम पर हो रहे भ्रष्टाचार पर भी अपनी चिंता व्यक्त की।


शहर सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे ने निषादराज जयंती पर झील की दुर्दशा को देखकर झील में ही ध्वजवंदन  करने का आयोजन किया और कार्यक्रम का संचालन द्वारका चौधरी ने किया।
ध्वज वंदन के उपरांत नवरात्रि के अवसर पर महापौर प्रत्याशी निधि सुनील जैन महिलाओं को बस से रानगिर मंदिर मातारानी के दर्शन कराने ले गयी।





ये रहे मोजूद

महेश जाटव,आशीष ज्योतिषी,शरद राजा सेन,जितेंद्र चौधरी,डॉ हेमकुमारी कुर्मी,भैयन पटेल,रजिया खान,नितिन पचौरी,कल्लू पटेल,प्रीतम यादव,सागर साहू,पवन पटेल,धर्मेंद्र जैन, राहुल जाटव,अंकुर यादव,गंगाराम, महेश अहिरवार,वीरेंद्र पटेल,रामनाथ पटेल,नंदू,मीना पटेल,गीता कुशवाहा, जनकरानी,अमित,सपना,किरण चौरसिया,रजनी चौरसिया,पूजा सोनी,सुशीला पटेल,ममता कुशवाहा, रागिनी चौरसिया,रेनू,लक्ष्मी पटेल,कुसुम रानी,संतोष रानी,भगवती पटेल,आशा, रामकुमार,उमा,सियारानी,हरिबाई,राधारानी, जगतबाई,  ममता,आकृति कुशवाहा, सौरभ चौरसिया आदि उपस्थित रहे।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive