बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP :कपड़ा व्यापारी की दुकान में घुसकर गोली मारकर हत्या, शूटर फरारMurena Newsदेखे: लाइव वीडियो

MP :कपड़ा व्यापारी की दुकान में घुसकर गोली  मारकर हत्या, शूटर फरार
Murena News

देखे: लाइव वीडियो



Cloth merchant Murder  Murena News ,1 अप्रैल 2023 . मध्यप्रदेश के मुरैना जिले बानमोर में भाई की दुकान में बैठे कपड़ा कारोबारी और कांग्रेस नेता कैलाशचंद्र गुप्ता पर दो बदमाशों ने कटटों से फायर कर गोली मारकर हत्या कर दी. घायल व्यापारी को इलाज के लिए ग्वालियर लाया गया. जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस  मामलकी जांच कर रही है। इस घटना से नाराज लोगो ने हाईवे पर चक्काजाम भी किया। घटना के पीछे प्रापर्टी को लेकर  पार्टनर से विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने पार्टनर और उसके भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

               घटना का लाइव वीडियो




दुकान पर बेठे थे कैलाश गुप्ता

बानमोर कस्बे में कपड़ा व्यवसायी व कांग्रेस नेता कैलाशचंद्र गुप्ता शुक्रवार रात करीब नौ बजे स्टेशन रोड स्थित छोटे भाई की दुकान में बैठे हुए थे। बानमोर में बारिश हो रही थी। इसी दौरान ग्राहकों की तरह दुकान में दो युवक घुसे और उन्होंने कमर से कट्टे निकालकर सीधे व्यवसाई गुप्ता पर फायर कर दिए। दोनों बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली सीधे व्यवासायी गुप्ता को लगीं। घायल हालत में उन्हें ग्वालियर ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कैलाशचंद गुप्ता कांग्रेस के नेता रहे हैं और बीते नगरीय निकाय चुनाव में बानमोर नगर परिषद के वार्ड 10 से पार्षद का चुनाव भी लड़ चुके है।

व्यवसाई की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने हाईवे किया जाम

उधर, घटना के विरोध में शनिवार को बानमोर कस्बे के व्यापारियों ने अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद रखे हैं। व्यापारी की हत्या की सूचना मिलते ही बानमोर पहुंचकर कांग्रेस विधायक राकेश मावई ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया, तो वे पुलिस के खिलाफ सड़क पर उतर कर आंदोलन करेंगे।परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित बानमोर चौराहे पर करीब एक घंटे जाम लगा दिया । इससे राष्ट्रीय राजमार्ग पर लंबी दूरी तक वाहनों की कतारें लगने से आवागमन पूरी तरह से बाधित रहा।

 बताया जाता है की ग्वालियर के हनुमान चौराहे पर स्थित प्रॉपर्टी को लेकर दोनों पार्टनर में  विवाद था। , रिजनों की शिकायत पर पार्टनर एवं उसके भाई के खिलाफ की हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।  दोनों को लिया हिरासत में लिया है। उधर हत्यारों की पहचान व तलाश में  पुलिस जुटी है।  
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive