बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

गणतंत्र दिवस पर ईमानदारी के लिए मिला सम्मान, अब 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते पकड़ी गई महिला ASIदेखे : वीडियो

गणतंत्र दिवस पर ईमानदारी के लिए मिला सम्मान, अब 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते पकड़ी गई महिला ASI
देखे : वीडियो




हिसार, 30 मार्च ,2023 हरियाणा की जिस महिला सब इंस्पेक्टर मुन्नी देवी को गणतंत्र दिवस पर उनके बेहतर काम और ईमानदारी के लिए सम्मानित किया गया था, वही 5,000 रुपये की घूस लेते हुए पकड़ी गई हैं. नेशनल क्राइम इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो की ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वर्दी में गिरफ्तार होती नजर आ रही हैं.
          देखे : खबर का वीडियो 




मंगलवार को हिसार और भवानी विजिलेंस विभाग की संयुक्त टीम ने बवानीखेड़ा में तैनात सब इंस्पेक्टर मुन्नी देवी को गिरफ्तार किया है. यह टीम लघु सचिवालय पहुंची थी, जहां मुन्नी देवी नकद, 5 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार हुई हैं. 


नेशनल क्राइम इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो ने बताया है कि मुन्नी देवी ASI हैं और उन्हें गणतंत्र दिवस पर उनके बेहतर काम और ईमानदारी के लिए सम्मानित किया गया था. अब अचानकर से उन्होंने स्वभाव बदलकर घूस लिया और वीडियो वायरल हो गया. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

कोर्ट में पेश किया

हरियाणा में भिवानी और हिसार विजिलेंस की संयुक्त टीम ने महिला सब इंस्पेक्टर को पांच हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. इसके बाद आरोपी सब इंस्पेक्टर को विजिलेंस की टीम कोर्ट में पेशी के लिए ले गई. बताया जा रहा है कि एक महिला का केस चल रहा था. उसमें कुछ पैसे की रिकवरी करनी थी.


मामला भिवानी के बवानीखेड़ी पुलिस थाने का है. यहां तैनात सब इंस्पेक्टर (SI) मुन्नी देवी पर पांच हजार रुपये रिश्वत लेने का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक, इस थाने में एक महिला का केस चल रहा था. इसमें कुछ पैसे की रिकवरी करनी थी. आरोप है कि इसी रिकवरी के बदले में जांच अधिकारी और सब इंस्पेक्टर मुन्नी देवी ने पांच हजार रुपये की मांग की.


इसके बाद शिकायतकर्ता महिला ने इसकी शिकायत हिसार विजिलेंस टीम से की. महिला की शिकायत पर हिसार और भिवानी विजिलेंस की संयुक्त टीम ने सब इंस्पेक्टर मुन्नी देवी को भिवानी लघु सचिवालय के पास पांच हजार रुपये रिश्वत लेते धर दबोचा.




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive