बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

गढ़ाकोटा और बस्कवाह समूह नल जल योजना 30 मई तक पूर्ण करें : सीएम शिवराज सिंह

गढ़ाकोटा और बस्कवाह समूह नल जल योजना  30 मई तक पूर्ण करें : सीएम शिवराज सिंह
                         
                           

सागर, 01 अप्रैल 2023 :  मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये जिले में चल रहे जल जीवन मिशन के कार्यो की समीक्षा की। उन्होंने गढाकोटा और बस्कवाह समूह नल जल  योजना   के कार्य 30 मई तक पूर्ण करने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने मड़िया समूह नल जल योजना के समयबद्व तरीके से कार्य करने के लिए एलसीसी कंपनी की सराहना की। उन्होंने कहा कि 30 जुलाई तक कार्य पूर्ण किया जाये।
      वीडियों कान्फ्रेसिंग में नरयावली विधायक श्री प्रदीप लारिया, जिला पंचायत अध्यक्ष श्री हीरासिंह राजपूत, कलेक्टर श्री दीपक आर्य, अधीक्षण यंत्री पीएचई विनोद तिवारी, कार्यपालन यंत्री हेमन्त कश्यप, एसडीओ श्री श्वेतांक चौरसिया, जल निगम के प्रबंधक श्री पंकज वाधवानी और निर्माण एंजेसी के प्रतिनिधि उपस्थित थे।
      मुख्यमंत्री ने समूह और एकल नल जल योजनाओं के कार्यों की समीक्षा करते हुए निर्देश दिए कि कार्य समय पर गुणवत्ता के साथ पूर्ण किए जाए। रेस्टोरेशन के कार्य में गुणवत्ता अच्छी हो। बैठक में कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने सागर जिले में चल रहे समूह और एकल नल जल योजनाओं के कार्यो की प्रगति के विषय में मुख्यमंत्री को अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने कहा कि 155 एकल नल जल योजना के कार्य जिनमें 75 प्रतिशत कार्य पूर्ण हो गया है, उन्हें एक माह में पूर्ण कराएं।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive