बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: मकान में लगी आग, पति – पत्नी की मौत, गृहस्थी का सामान जलकर राख

Sagar:  मकान में लगी आग, पति – पत्नी की मौत, गृहस्थी का  सामान जलकर राख

तीनबत्ती न्यूज
सागर,28 मार्च ,2023. सागर जिले के देवरी  में  नगर पालिका चौराहे के पास बड़ा बाजार में बीती  रात्रि करीब 2:00 बजे रामेश्वर नेमा के मकान में अचानक आग लग गई। आग ने पूरे मकान को आगोश में ले लिया । मकान की दूसरी मंजिल पर नींद में सो रहे 72 साल के रामेश्वर नेमा और उनकी पत्नी9 जानकी देवी आग में झुलस कर दर्दनाक मौत हो गई।


सूचना मिलने पर नगरपालिका देवरी रहली सुर्खी आदि क्षेत्रों से फायर ब्रिगेड ने पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया । लेकिन आग लगने से रामेश्वर नेमा का मकान जलकर खाक हो गया घर गृहस्ती का सारा सामान राख हो हो गया। 






आग इतनी भीषण थी कि रात्रि 2 बजे से लेकर 7:00 बजे तक लगातार बुझाने का प्रयास किया गया।बताया जाता है कि नेमा बुजुर्ग दंपत्ति नींद में सो रहे थे और भीषण आग की लपटों ने उन्हें आगोश में ले लिया जिससे उनकी मौत हो गई।
आग लगने की सूचना मिलने के बाद देवरी पुलिस थाने का स्टाफ मौके पर पहुंच गया और कड़ी मशक्कत करके आग पर काबू पाने का प्रयास किया। आग बुझाने के दौरान नगरपालिका उपाध्यक्ष नईम खान का हाथ भी झुलस गया है।



 थाना प्रभारी उपमा सिंह लगातार आग पर काबू करने के प्रयास में जुटी रही। आग की सूचना मिलते देवरी एसडीएम एवं तहसीलदार एवं पटवारी घटनास्थल पर पहुंचे। वही घटना की जानकारी लगते बड़ी तादाद में लोग मौके पर पहुंच गए।  कांग्रेस विधायक हर्ष यादव घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिवार से मिलकर हर संभव मदद की बात कही।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive