बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: जनपद अध्यक्ष को 50 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा लोकायुक्त पुलिस ने▪️ सरपंच ने की थी शिकायत, दोनो बीजेपी समर्थित

MP: जनपद अध्यक्ष को 50 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा लोकायुक्त पुलिस ने

▪️ सरपंच ने की थी शिकायत, दोनो बीजेपी समर्थित

तीनबत्ती न्यूज
नीमच, 27 मार्च ,2023:  मध्यप्रदेश के नीमच जिले के जावद में लोकायुक्त पुलिस उज्जैन ने जनपद अध्यक्ष को 50 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार किया है। इस मामले की शिकायत पंचायत के सरपंच ने ही की थी।  जिस पर लोकायुक्त ने उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया।बताया जाता है कि जनपद अध्यक्ष भाजपा समर्थित हैं, और भाजपा के दिग्गज नेताओं के करीबी हैं। सरपंच भी भाजपा से  जुड़े है । जनपद अध्यक्ष की गिरफ्तारी होते ही जिले में हड़कंप मच गया है।


           लोकायुक्त डीएसपी 



लोकायुक्त उज्जैन के डीएसपी बसंत श्रीवास्तव के मुताबिक  ने बताया कि  जावद जनपद पंचायत अध्यक्ष गोपाल चारण को पकड़ा गया है। जनपद अध्यक्ष द्वारा ग्राम पंचायत खोर के सरपंच बलराम जाट से सामुदायिक भवन सह ई कक्ष निर्माण को स्वीकृत करने के एवज में 50 हजार की रिश्वत की मांग की गई थी। इसी बात से नाराज होकर पंचायत के सरपंच द्वारा अध्यक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी।


            देखे रिश्वत का वीडियो 

10 फीसदी कमीशन मांगा था 
खोर पंचायत क्षेत्र के गांव खेड़ा राठौर में सामुदायिक भवन सह ई कक्ष का निर्माण 5 लाख रुपये की राशि से किया जाना था, जिसके 10 प्रतिशत के हिसाब से अध्यक्ष ने 50 हजार रुपये मांगे थे। अध्यक्ष से परेशान होकर सरपंच द्वारा लोकायुक्त उज्जैन को शिकायत की थी। उसी के आधार पर टीम ने अध्यक्ष को पकड़ने के लिए योजनाबद्ध तरीके से कार्रवाई को अंजाम दिया।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive