बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: हरदा में कार हादसा, बीच सड़क पर धू-धू कर जली कार, जिन्दा जलने से चार की मौत

MP:  हरदा में कार हादसा, बीच सड़क पर धू-धू कर जली कार, जिन्दा जलने से चार की मौत

तीनबत्ती न्यूज
31मई,2023 
MP News: मध्य प्रदेश में कार के पेड़ से टकराने के बाद आग लगने से 4 लोगों की मौत हो गई.  थाना प्रभारी सुशील पटेल ने बताया, आज सुबह 7 बजे सूचना प्राप्त हुई कि एक दुर्घटना के बाद कार में आग लगने से 4 लोगों की जलकर मृत्यु हो गई. पुलिस मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड की मदद से आग को बुझाया गया.

          वीडियो:जलती कार






हरदा में बुधवार सुबह कार में आग लगने से 4 लोगों की मौत हो गई. इनमें से 3 एक ही परिवार के सदस्य थे. उनकी कार सुबह करीब 7 बजे टिमरनी थाना इलाके के पोखरनी गांव के पास बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई. इसके बाद उसमें आग लग गई. गाड़ी में बैठे लोगों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला.


जानकारी अनुसार  राकेश कुशवाहा टिमरनी में  पेट्रोल पंप पर काम करता था. उसका छोटा भाई अखिलेश चारखेड़ा में फोटो स्टूडियो चलाता था. उन्हीं के गांव का रहने वाला आदर्श चौधरी भी फोटोग्राफी का काम करता था. आदर्श और अखिलेश फोटोग्राफी का काम करने के लिए सीहोर के दीपगांव गए थे. वहां से बुधवार सुबह लौटते समय इन लोगों ने राकेश और उसकी पत्नी शिवानी को साथ ले लिया था. राकेश की 6 माह पूर्व ही नसरुल्लागंज निवासी शिवानी से शादी हुई थी. 

प्रभारी सुशील पटेल ने दी जानकारी
टिमरनी थाना प्रभारी सुशील पटेल ने बताया कि चारों शव बुरी तरह से जल गए हैं. कार बरकला चारखेड़ा गांव निवासी अखिलेश पिता महेश कुशवाहा के नाम से रजिस्टर्ड है. इसमें अखिलेश कुशवाहा, राकेश पिता महेश कुशवाहा, शिवानी पति राकेश कुशवाहा और आदर्श पिता गोलू चौधरी सवार थे.


 राकेश और अखिलेश सगे भाई थे. सभी वरकला चारखेड़ा गांव के रहने वाले थे और उनकी उम्र करीब 25 से 30 वर्ष के बीच है. एसपी संजीव कुमार कंचन ने बताया कि जब तक लोग मौके पर पहुंचे, कार सवारों की मौत हो चुकी थी. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए टिमरनी अस्पताल भेजा गया है.

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive