बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मंत्री भूपेंद्र सिंह बोले: पुश्तैनी संपत्ति की कीमत बढ़ी,मेरा क्या दोष,बैंक से लोन लिया, मानहानि का केस करूंगा▪️कांग्रेस ने लगाए मंत्री पर संपत्ति को लेकर आरोप

मंत्री भूपेंद्र सिंह बोले: पुश्तैनी संपत्ति की कीमत बढ़ी,मेरा क्या दोष,
बैंक से लोन लिया, मानहानि का केस करूंगा

▪️कांग्रेस ने लगाए  मंत्री पर संपत्ति को लेकर आरोप

तीनबत्ती न्यूज
भोपाल ,30 मई,,2023 ! मंध्यप्रदेश में चुनावी साल में आरोपी का दौर तेजी से बढ़ रहा है। आज कांग्रेस ने नगरीय आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह की संपत्ति को लेकर गंभीर आरोप लगाए। इन आरोपों को  मंत्री भूपेंद्र सिंह ने अनर्गल बताया। 


पुश्तैनी संपत्ति की कीमत बढ़ी,मेरा क्या दोष

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने आज भोपाल में मीडिया से चर्चा में बताया कि आज कांग्रेस  ने बिना कुछ तथ्यों के अनर्गल आरोप लगाए हैं, जिसमें नया कुछ भी नहीं है। यह सारी बातें 2018 के चुनाव में मैंने डिक्लेरेशन में सब कुछ दिया हुआ है। आज तक मुझे इनकम टैक्स की तरफ से कोई नोटिस नहीं मिला है।
दूसरी बात हमारे स्वर्गीय पिता जी 12 गांव के मालगुजार थे और हमारे परिवार में 1200 एकड़ जमीन है।


 सुने क्या कहा :मंत्री भूपेंद्र सिंह



बैंक से लोन लिया, मानहानि का केस करूंगा

उन्होंने कहा कि हमारी जो भी संपत्ति है वह 20- 300 साल पुरानी संपत्ति के आधार पर है। इन सब के निर्माण के लिए हमने विभिन्न बैंकों से ₹42 करोड़ लोन लिया है।अब तक जो भी निर्माण हुआ है, उसके लिए हमने बैंक से लोन लिया है और लोन लेकर निर्माण कराया है। हमारे पिताजी ने मंदिर निर्माण के लिए 25 एकड़ जमीन दान दी है, जिसका आज बाजार मूल्य करीब 1000 करोड़ रुपए है। समय के हिसाब संपत्ति की कीमत बढ़ती गई, इसमें मेरा कोई दोष नहीं है। कांग्रेस ने चुनाव के समय ही मुद्दा गलत नियत से उठाया है। मैं मानहानि का केस करूंगा।


विकास नही पच रहा कांग्रेस को

उन्होंने कहा कि मेरी संपत्ति के लिए अगर कांग्रेस को आपत्ति थी, तो जांच की मांग कर सकती थी। सार्वजनिक रूप से मेरे ऊपर आरोप लगाया। कांग्रेस को खुरई में विकास पच नहीं रहा है, उसे वहां उसे प्रत्याशी मिल नहीं रहे हैं, इसलिए गलत तरीके के आरोप लगा रही है। मुझे पारिवारिक बंटवारे में जो संपत्ति मिली है उसको लेकर आरोप लगा रही है। दरअसल कांग्रेस के निशाने पर खुरई और दतिया है, इसलिए वह चुनाव करीब कर अनर्गल प्रलाप कर रही है।


अधकचरे आरोप कांग्रेस के

मंत्री भूपेंद सिंह ने कहा कि मैं लगातार कांग्रेस पर आरोप लगाता रहा हूं और इससे कांग्रेस को तकलीफ रहती है। यह अधकचरे आरोप उसी का परिणाम हैं।
सारी जानकारी वही है जो स्वयं मैंने सरकारी संस्थाओं को घोषित किया हुआ है।


 कांग्रेस ने मंत्री भूपेंद्र सिंह  पर लगाए आरोप 


कांग्रेस के उपाध्यक्ष जेपी धनोपिया और आरटीआई प्रकोष्ठ के अध्यक्ष पुनीत टंडन ने आज भोपाल में एक प्रेस कांफ्रेंस में नगरीय आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह पर उनकी संपत्ति को लेकर आरोप लगाए और लोकायुक्त में शिकायत करने की बात कही। 
कांग्रेस के मुताबिक  भूपेंद्र सिंह की संपत्ति  10 साल में 33 गुना से ज्यादा बड़ी संपत्ति। 2008 से 2018 की संपत्ति विधानसभा चुनाव में दिए शपथ पत्रों के आधार पर तेजी से बढ़ी। 




____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive