बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

PANNA: भतीजे ने अंधाधुंध फायरिंग कर दो सगे चाचाओ की हत्या की ,दादी घायल▪️जन्मदिन की पार्टी मना रहा था चाचा का परिवार

PANNA: भतीजे ने अंधाधुंध फायरिंग कर  दो सगे चाचाओ की हत्या की ,दादी घायल

▪️जन्मदिन की पार्टी मना रहा था चाचा का परिवार

तीनबत्ती न्यूज
Criime News 
पन्ना, 28मई ,2023 :  मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के  देवेंद्र नगर में एक सिरफिरे  ने अंधाधुंध फायरिंग कर अपने दो सगे चाचाओं की हत्या कर दी । इसमें बुजुर्ग महिला घायल हो गई। जिनकी हालत गंभीर बताई जाती है। चाचा अपने बेटे के जन्मदिन की पार्टी परिवार के लोगो के साथ मना रहा था उसी वक्त भतीजे ने गोलियां चला दी। बताया जाता है कि पार्टी के दौरान  बड़े भाई से कुछ विवाद हुआ था।  बड़ा भाई बेटे के साथ आया। उसने देसी कट्टा से फायरिंग कर दी। सात राउंड की फायरिंग में 5 गोली दोनों भाई और मां को लगी ।


बच्चे का जन्मदिन मनाने गांव आया था मृतक

मामला पन्ना जिले के देवेंद्रनगर थाना क्षेत्र के गोल्ही मुड़िया गांव का है। चरण सिंह, महेंद्र सिंह और नरेंद्र सिंह तीन भाई हैं। तीनों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। घटना के संबंध में मृतकों के परिजन  देवेंद्र सिंह के मुताबिक  बीती रात देवेंद्रनगर में रहने वाले नरेंद्र सिंह सेल्समैन 37 वर्ष अपने बच्चे का जन्मदिन मनाने गांव आए हुए थे। जन्मदिन कार्यक्रम संपन्न होने के बाद सभी को प्रसाद वितरित किया गया और नरेंद्र सिंह अपने भाई देवेंद्र सिंह 40 वर्ष के साथ घर के बाहर दरवाजे पर बैठे हुए थे, तभी भतीजे के द्वारा मौके पर पहुंचकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी


 गई। इस फायरिंग में नरेंद्र सिंह, बबलू सिंह और एक वृद्धा को गोलियां लगी, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। स्वजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जिसके बाद दूसरे व्यक्ति को डाक्टरों ने अस्पताल में मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंचकर पंचनामा उपरांत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव भेज दिया गया हैं। वहीं घायल का इलाज चल रहा है।  

पुलिस को घटनास्थल से कारतूस के खोके मिले हैं। पुलिस ने आज  रविवार सुबह पन्ना जिला अस्पताल से दोनों भाइयों के शवों का पोस्टमॉर्टम करवाया।पुलिस व फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच की।


एक आरोपी को किया गिरफ्तार

पन्ना एडिशनल एसपी आरती सिंह ने बताया कि जन्मदिन की पार्टी के दौरान तीन भाइयों के बीच कहासुनी हुई थी। सबसे बड़े भाई चरण सिंह व उसके बेटे शुभम सिंह ने गोली चलाई, जिसमें दो भाइयों की मौत हो गई है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे आरोपी की तलाश जारी है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive