बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

टैलेंट जलसा" में सागर के बच्चों दिखाया अपने हुनर जलवा▪️करीब 200 प्रतिभागियों ने लिया भाग

"टैलेंट जलसा" में सागर के बच्चों दिखाया अपने हुनर जलवा

▪️करीब 200  प्रतिभागियों ने लिया भाग


सागर,29 मई 2023: को एक तरफ सागर बारिश से सराबोर हो रहा था और दूसरी ओर किड्जी प्रीस्कूल सागर में टैलेंट की बारिश हो रही थी। मौका था पीपल्स पब्लिक स्कूल भोपाल और किड्जी प्रीस्कूल द्वारा आयोजित "टैलेंट जलसा" का। इस कार्यक्रम में तीन प्रतियोगिताएं रखी गई थीं।  दो से चार साल तक की उम्र के बच्चों के लिए होगा 'फैशन फिएस्टा' । इसमें बच्चे राम, सैनिक, पंडित आदि बनकर आए और आत्मविश्वास के साथ साथ फैशन का जलवा बिखेरा। विख्यात फैशन मॉडल मीकल ग्रेस इस प्रतियोगिता की जज रहीं। इसमें यशवर्धन सिंह को प्रथम, लक्षिता राय द्वितीय और मोहम्मद तैफी खान तृतीय स्थान पर रहे। 
दूसरी प्रतियोगिता थी 'लेट्स बूगी' जो 5 से 9 साल के बच्चों के लिए डांस प्रतियोगिता थी। इस प्रतियोगिता में बच्चे को तीन मिनट के गाने पर डांस परफॉरमेंस देनी थी। इस प्रतियोगिता को  कोरिओग्राफर जोड़ी राम-लीला नामदेव ने जज किया। इसमें धानी शेहोते प्रथम स्थान पर, आराध्य पटेल द्वितीय स्थान पर और हितांशु पटेल तृतीय स्थान पर रहे। 


तीसरी प्रतियोगिता 10 से 14 साल तक बच्चों के टैलेंट हंट प्रतियोगिता रखी गई थी। 'पीपल्स गॉट टैलेंट' नाम की इस प्रतियोगिता में गाना, ड्रम प्ले, गिटार, कैसियो प्ले के अलावा स्पीच, रैप और डांस जैसा टैलेंट देखने को मिला। इतनी असीम प्रतिभा देखने लायक थी। इस कार्यक्रम के जज थे यूट्यूबर रोहिताश यादव। इसमें राजनंदिनी प्रथम, मुकुल डूबे द्वितीय और भावेश पटेल तृतीय स्थान पर रहे। 


सभी प्रतियोगिताओं में विनर्स को क्रमशः 3000, 2000 और एक हजार की पुरस्कार राशि और सभी प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट व गुडी बैग्स प्रदान किए गए। सभी जजेस को पीपल्स पब्लिक स्कूल के अधिकारियों द्वारा स्मृतिचिन्ह भेंट किया गया। 
कार्यक्रम में सागर के कई बड़ी हस्तियां विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहीं जिनमे अनु शैलेंद्र जैन, डॉ अंकित जैन, कविता लारिया और मनीष श्रीवास्तव शामिल थे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive