बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: बीमारी से परेशान शिक्षिका ने लगाई फांसी : शिक्षक पति गया था ट्रेनिग पर

Sagar: बीमारी से परेशान शिक्षिका ने लगाई फांसी : शिक्षक पति गया था ट्रेनिग पर

सागर,30 मई,2023 :  सागर जिले के गढ़ाकोटा में बीमारी से परेशान एक शिक्षिका ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शिक्षक मति ट्रेनिग पर सागर आया हुआ था। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है। शिक्षिका ने सुसाइड नोट भी लिखा है। 


जानकारी के अनुसार आज मंगलवार के दिन एक 58 वर्षीय शिक्षिका ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या हत्या कर  ली। महिला शिक्षिका श्रीमती सुधा पति संतोष रावत निवासी दमोह रोड गढ़ाकोटा के पति भी शिक्षक है और वे ट्रेनिंग के लिए सागर गये थे।


 घर में किरायेदारों द्वारा परिजनों को सूचित कर शिक्षिका को फांसी के फंदे से उतारकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डाक्टरों ने शिक्षिका को मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को शिक्षिका के घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है।  जिसमें शिक्षिका द्वारा बीमारी से परेशान हो कर आत्महत्या करने की बात कही गई। 


पुलिस ने जांच शुरू की

थाना प्रभारी रजनीकांत दुबे ने घटना कि जानकारी देते हुए बताया कि गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र अंतर्गत दमोह रोड पर एक शिक्षिका कि सुसाइड करने कि सूचना मिली थी । जिस पर पुलिस द्वारा प्रारंभिक शव पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है प्रथम दृष्टया सोसाइट का कारण परिजनों ने यह बताया है कि शिक्षिका कुछ समय से बीमार चल रही थी और परेशान रहती थी इस कारण उन्होंने यह कदम उठाया है इसमें जांच जारी है प्रारंभिक जांच की जा रही है।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive