बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर दो भाइयों की हत्या, छह घायल

MP:  पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर दो भाइयों की हत्या, छह घायल

तीनबत्ती न्यूज
Ashoknagar  double murder: अशोकनगर , एक जून ,23 : मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले में दो पक्षों में  ग्राम पंचायत की चुनावी रंजिश को लेकर  खूनी संघर्ष हुआ। दोनो पक्षों के बीच जमकर हथियार चले। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं।

अशोकनगर जिले के दियाधरी गांव में बुधवार की रात में  ग्राम पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। कुल्हाड़ी व अन्य धारदार हथियारों से हमले में दो ग्रामीणों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को भोपाल रेफर किया है।


 पंचायत चुनाव को लेकर थी रंजिश

 इस गांव में ग्राम पंचायत चुनाव को लेकर साहू और कुशवाह परिवार में लंबे समय से विवाद चला आ रहा था। बुधवार रात को साहू परिवार के लोग अनाज बेचकर गांव पहुंचे तो अचानक दूसरे पक्ष के लोगों ने कुल्हाड़ी, डंडों व धारदार हथियारों से हमला कर दिया। इसमें 60 वर्षीय माधोप्रसाद साहू, उनके भाई 45 वर्षीय श्रीकिशन साहू की मौके पर ही मौत हो गई।


परिवार के सदस्य ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती शाम तक वे अनाज बेचकर गांव पहुंचे तो अचानक ही रामजीलाल कुशवाह, छतरसिंह कुशवाह,गजराम कुशवाह, जसवंत, प्रदीप, दिनेश, राजू, राजेंद्र सहित अन्य हमलावारों ने अचानक कुल्हाड़ी, डंडों और धारदार हथियारों के साथ हमला कर दिया।


ये हुए घायल

हमले में साहू परिवार के ही पवन, विक्रम, मनोज, बालकिशन, नवीन और विशाल गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। घायलों में पवन और मनोज साहू की स्थिति गंभीर होने की वजह से इनको भोपाल रैफर किया गया है। घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। जिला अस्पताल में सूचना मिलने के बाद भारी संख्या में पुलिस बल लगा दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ एसपी अमन सिंह राठौड़ सहित दोनों थानों का पुलिस बल भी अस्पताल में मौजूद रहा।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive