बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: आन-बान-शान से हुआ सेवादल का मासिक ध्वज वंदन

Sagar: आन-बान-शान से हुआ सेवादल का मासिक ध्वज वंदन

सागर,28 मई.2023 ।अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल के आह्वान पर शहर कांग्रेस सेवादल परिवार हर माह के अंतिम रविवार को शहर के अलग अलग स्थान पर ध्वजवंदन कार्यक्रम करता आ रहा है, इसी श्रृंखला में मई माह के इस अंतिम रविवार को इतवारी वार्ड, नीलकंठेश्वर महादेव मंदिर के नजदीक इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
ध्वजारोहण नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष और स्थानीय पार्षद बाबूसिंह यादव(बब्बू) के करकमलों द्वारा किया गया। स्थानीय वार्डवासियों खासकर बच्चों ने कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सेदारी दी।


कार्यक्रम का आयोजन शहर सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे और संचालन द्वारका चौधरी ने किया। इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बाबूसिंह यादव ने कहा कि सेवादल का यह कार्यक्रम जनमानस में देशप्रेम की भावना जागृत करना है और नई पीढ़ी को पता चलना चाहिये कि देश को यह आजादी कितने संघर्ष के बाद मिली है।
नेता प्रतिपक्ष बाबू यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी की अतिमहत्वाकांक्षी योजना महिला सम्मान योजना का उल्लेख करते हुये बताया कि महिलाओं को सुदृढ़ और आत्मनिर्भर करने के लिये यह योजना बहुत जरूरी है जिससे महिलाओं को प्रतिवर्ष 18000₹ और रसोई गैस 500₹ में मिलेगी।
सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे ने कहा कि मंहगाई से समाज के सभी वर्ग त्रस्त है पर सत्ताधारी अभिमान से ग्रसित है जो मुद्दे से भटकाकर धर्म जाति में उलझायें है।

पूर्व पार्षद श्रीमति किरण मिश्रा ने इस बार हम सब महिलाएं की इस चुनाव में निर्णायक होगी और इस सरकार को हटा कर ही चैन लेंगे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से पुरूषोत्तम मुन्ना चौबे,महेश जाटव,राकेश राय,राहुल चौबे,पकंज सिंघई,सागर साहू,समीर खान,नितिन पचौरी,कल्लू पटेल,आनंद हैला,प्रीतम यादव,श्रीदास रैकवार,राजेश पारासर,हरिश्चंद्र सोनवार,अंकुर यादव,पप्पू मिश्रा,जगदीश दुबे,रूपेश जडिया,अरविंद सेंगर,अमन चौहान,रजित सोनी,इमरान खान,अंकित घोषी,संदीप साहू,लीला यादव,लल्लू दाऊ, पुष्पेन्द्र जैन,दिग्विजय सिंह राजपूत,आदित्य सेन,शोएब कुरैशी,आशीष राय,अभि सेन,रूपेश साहू के साथ वार्डवासी महिलाएं और बच्चे उपस्थित रहे।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive