बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Video: मंत्री ओ पी एस भदौरिया सड़क हादसे में घायल, सिर में आई चोट▪️मंत्री वाहन को ट्रेक्टर ने मारी टक्कर, ट्रेक्टर के हुए दो टुकड़े

Video: मंत्री ओ पी एस भदौरिया सड़क हादसे में घायल, सिर में आई चोट
▪️मंत्री वाहन को ट्रेक्टर ने मारी टक्कर, ट्रेक्टर के हुए दो टुकड़े 

तीनबत्ती न्यूज
भिंड ,30 मई ,2023 : मध्यप्रदेश के  नगरीय विकास और आवास राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया सड़क हादसे में घायल हो गए हैं। तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने ओवरटेक करते हुए मंत्री की गाड़ी को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए। साथ ही मंत्री की कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में सुरक्षाकर्मी भी घायल हुआ है। हादसा मंगलवार को भिंड के औद्योगिक क्षेत्र मालनपुर में कैडबरी फैक्ट्री के सामने हुआ। ड्राइवर और मंत्री को मामूली चोंटें आई है। उन्हें ग्वालियर के बिरला h हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 
         देखे: हादसे का वीडियो




गोहद एसडीओपी सौरभ कुमार ने बताया कि मंत्री भदौरिया ग्वालियर से अपने गृह क्षेत्र मेहगांव जा रहे थे। दोपहर 3 बजे के लगभग भिंड की ओर से आ रहे ट्रैक्टर ने ट्रक को ओवरटेक करते हुए मंत्री की कार को टक्कर मार दी। पीछे चल रहे फॉलो गार्ड वाहन ने मंत्री और ड्राइवर को ग्वालियर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।



मंत्री भदौरिया को सिर में चोट आई 

 राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया का इलाज ग्वालियर के बिरला अस्पताल में चल रहा है। उनका इलाज अस्पताल के न्यूरो विशेषज्ञ डॉ. विपुल अग्रवाल कर रहे हैं। बताया गया है कि सड़क हादसे में राज्यमंत्री भदौरिया के सिर में हल्की चोटें लगी हैं और खून भी निकला है।

इस चोट का उनके दिमाग पर कोई असर नहीं दिखाई दिया है। उनकी आवश्यक सभी जांचे की जा रही है और फिलहाल वे बातचीत भी कर रहे हैं। हाथ पैरों में भी गंभीर चोट नहीं होने की खबर बताई गई है।


86.6 प्रतिशत महिलाएं चाहती हैं मेन्सट्रुअल फ्रैंडली वर्कप्लेस ▪️ऐवरटीन मेंसट्रुअल हाइजीन सर्वे 2023 का खुलासा #MHDay2023 | #WeAreCommitted | #MenstruationMatters


मेहगांव विधानसभा से मंत्री बनने वाले पहले विधायक है ओपीएस भदौरिया

प्रदेश सरकार में नगरीर विकास एवं आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया का सियासी सफर काफी दिलचस्प रहा है। केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य के करीबी माने जाने वाले ओपीएस भदौरिया आजादी के बाद मेहगांव विधानसभा से मंत्री बनने वाले पहले विधायक है। इनसे पहले मेहंगाव विधान सभा से किसी भी दल का कोई मंत्री नहीं रहा बना था।


केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया ट्वीट

भिड़ ज़िले के मालनपुर में हुई एक वाहन दुर्घटना में मप्र सरकार में कैबिनेट मंत्री श्री ओपीएस भदोरिया जी और उनके वाहन चालक के घायल होने की जानकारी मिली है। @OPS_Bhadoria

ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive