बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP : बजरंग दल नेता सहित दो गांजा तस्करी करते गिरफ्तार: रेलवे पुलिस ने पकड़ा21 किलो गांजे के साथ


MP : बजरंग दल नेता सहित दो गांजा तस्करी करते गिरफ्तार: रेलवे पुलिस ने पकड़ा21 किलो गांजे के साथ 


वेंकटेश द्विवेदी,
सतना 29 मई ,2023। सतना जिले के उचेहरा रेलवे स्टेशन में दो आरोपियों को पुलिस ने गांजा तस्करी करते हुए पकड़ा है। यह कार्रवाई सतना आरपीएफ और जबलपुर रेल्वे क्राइम ब्रांच की टीम ने की है। गिरफ्तार आरोपियों में एक आरोपी बजरंग दल का नेता बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।


आरपीएफ और रेलवे पुलिस की संयुक्त कार्यवाई 

रविवार की शाम आरपीएफ सतना और रेलवे क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने पन्ना जिले के देवेंद्र नगर देवरी गढ़ी में रहने वाले सुंदरम तिवारी और उत्तर प्रदेश चंदौली वैदेही नगर के रहने वाले राज चौरसिया को उचेहरा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी सारनाथ एक्सप्रेस से गांजे की तस्करी करते पकड़े गए हैं। उनके पास से आरपीएफ ने 21 किलो गांजा बरामद किया है। बड़ी बात यह है कि कुछ महीने पहले ही बजरंग दल संगठन ने आरोपी सुंदरम तिवारी को पन्ना जिले के सह संयोजक की जिम्मेदारी सौंपी थी, जिसकी आड़ में वह गांजे की तस्करी कर रहा था। जो अब खासा खाकी की गिरफ्त में है।

छत्तीसगढ़ जा रहे थे गांजा लेकर

रेलवे पुलिस ने बताया कि सारनाथ एक्सप्रेस से छत्तीसगढ़ से गांजे की खेप लेकर जा रहे पांच आरोपी यूपी ले जा रहे थे। दो आरोपिओं को उचेहरा स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि तीन आरोपी भागने में कामयाब रहे। आरोपी दो ट्राली बैग और दो पिट्ठू बैग में गांजा रखकर जा रहे थे।

एक आरोपी निकला बजरंग दल का नेता पन्ना जिले जा

पकड़े में आए आरोपी सुंदरम तिवारी पन्ना जिले के देवरी गढ़ी का रहने वाला है, जिसको हाल ही में बजरंग दल के सह संयोजक पद पर नियुक्त किया गया था। हालांकि बजरंग दल ने इस बात से नकार रहा है। वहीं दूसरा अरोपी राज चौरसिया उत्तर प्रदेश वैदेही नगर चंदौली का रहने वाला है। दोनों के पास से कुल 21 किलो 9 सौ ग्राम गाँजा बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive