बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कांग्रेस सरकार के घोटालों को जनता भूली नहीं हैः मंत्री भूपेन्द्र सिंह▪️15 महीने की सरकार का कार्यकाल भ्रष्टाचार भरा


कांग्रेस सरकार के घोटालों को जनता भूली नहीं हैः मंत्री  भूपेन्द्र सिंह

▪️15 महीने की सरकार  का कार्यकाल भ्रष्टाचार भरा



तीनबत्ती न्यूज
सागर,18 मई ,2023 । मध्यप्रदेश में 15 महीने चली कांग्रेस सरकार को भ्रष्टाचार के कई कीर्तिमानों के लिए याद किया जाता रहेगा। उस दौरान चले तबादला उद्योग, कमलनाथ के स्टाफ से छापों में बरामद हुई करोड़ों की धनराशि, महिला बाल विकास विभाग में हुए पोषण आहार घोटाले और मोबाइल फोन खरीद घोटाले कमलनाथ सरकार की नीति और नीयत पर कलंक की तरह हमेशा लगे रहेंगे। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने एक प्रेस नोट में कमलनाथ सरकार के दौरान हुए भ्रष्टाचार के कुछ कारनामों को रेखांकित करते हुए उसे जनविरोधी और भ्रष्ट सरकार बताया।
मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश की जनता वे दिन नहीं भूल सकती जब कांग्रेस सरकार के आते ही शुरूआती दिनों से ही यह साफ संदेश गया कि थोकबंद तबादलों की आड़ में व्यापक वसूली अभियान कमलनाथ सरकार ने चलाया था। मंत्री श्री सिंह ने कहा कि तबादला उद्योग में कमलनाथ का मुख्यमंत्री कार्यालय से लेकर निचले स्तर तक के कांग्रेस कार्यकर्ता दलाली में सक्रिय थे और ’’इस हाथ पैसा दे उस हाथ आर्डर ले जा’’ का वातावरण बन गया था। तत्कालीन कमलनाथ सरकार के मंत्री श्रीमती इमरती देवी का तो अपनी ही सरकार पर आरोप लगाते हुए वीडियो तक वायरल हुआ था जिसमें वो कह रहीं थी की ट्रांसफर कराने के लिए सरकार में पैसे लगते हैं। मंत्री श्री सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार में वल्लभ भवन की पहचान दलालों के अड्डे के रूप में प्रचारित हो गई थी।

मंत्री श्री सिंह ने कहा कि अप्रैल 2019 में मुख्यमंत्री रहते कमलनाथ के स्टाफ के ठिकानो पर आयकर ने छापे मारे थे। कार्रवाई के दौरान करीब 35 करोड़ के अवैध लेन-देन के सुबूत हाथ लगने का दावा आयकर ने कोर्ट के सामने किया। आयकर विभाग ने कोर्ट में बताया था कि छापों के दौरान 20 करोड़ के नगद लेनदेन के सबूत जैसे वाट्सएप चैट, पर्चियां व एंट्री हाथ लगे थे।

     मंत्री श्री सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान भ्रष्टाचार की स्थिति यह थी कि कांग्रेस सरकार के मंत्री ही अपनी सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर कर रहे थे। तत्कालीन वन मंत्री उमंग सिंगार ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर खुलकर आरोप लगाया था कि वे पर्दे के पीछे से सरकार चला रहे हैं, रेत और शराब का धंधा करवा रहे हैं और आईएएस व आईपीएस के तबादलों में दखलंदाजी कर रहे हैं। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश की जनता 15 महीनों में ही कांग्रेस और कमलनाथ की असलियत पहचान कर सतर्क हो चुकी है। उन्होंने कहा कि “काठ की हांडी एक बार ही चढ़ती है“ जनता इनको कभी दोबारा मौका नहीं देगी।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive