बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सोशल मीडिया पर मेरा एडिट किया हुआ वीडियो वायरल हुआ: सुशील तिवारी▪️किन्नर समाज का सम्मान करता हू

सोशल मीडिया पर मेरा एडिट किया हुआ वीडियो वायरल हुआ: सुशील तिवारी
▪️किन्नर समाज का सम्मान करता हू


सागर ,17 मई,2023 : डेयरी विस्थापन को लेकर पशुपालक और प्रशासन के बीच हुए वार्तालाप के सोसल मीडिया पर वायरल वीडियो को लेकर महापौर प्रतिनिधि सुशील तिवारी का पक्ष सामने आया है। 
महापौर प्रतिनिधि सुशील तिवारी ने  एक बयान में कहा कि सोशल मीडिया पर मेरा एक एडिट किया हुआ वीडियो चलाया जा रहा है। जो शहर में पहली बार शुरू हुई ऐतिहासिक डेयरी विस्थापन की मुहिम की कार्रवाई के दौरान का है। उस संबंध में मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि शहर से डेयरी विस्थापन का मुद्दा बड़ा मामला है। शहर की 3.50 लाख की आबादी इससे परेशान है। अक्सर शहर में पशुओं की लड़ाई, दौड़ में दुर्घटनाएं भी होती रहती हैं। दो दशक से डेयरी विस्थान की प्रक्रिया चल रही है। जब प्रशासन और पूरा अमला डेयरियों से पशु उठाने पहुंचा तो कुछ पशुपालक मौके पर दवाब डाल रहे थे कि किन्नर कमला बुआ के समय भी इसकी मुहिम चली वह भी नहीं हटा पाईं हमें। वे धमकी में कह रहे थे कि नगर निगम में पशु छोड़ देंगे। इस पर मैंने सिर्फ यही कहा था कमला बुआ अब महापौर नहीं हैं। चूंकि उन्होंने कमला बुआ का जिक्र किया, इसलिए मेरे मुंह से भी बुआ का नाम निकल गया।


किन्नर समाज का सम्मान करता हू 

उन्होंने किन्नर वाले मुद्दे पर कहा कि 
जहां तक किन्नर समाज का विषय है तो मैं व्यक्तिगत रूप से सबसे ज्यादा उनका सम्मान करता हूं। हमारे शुभ कार्यों में उनकी उपस्थिति होती है। मैंने उनकी भावनाओं को कोई ठेस नहीं पहुंचाईँ है। यदि जाने-अनजाने में किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं खेद प्रकट करता हूं।

डेयरी विस्थापन जरूरी

मुख्य बात यह है कि पहली बार डेयरी विस्थापन का मुद्दा, शहर की 3.50 लाख आबादी की समस्या जड़ से खत्म होने जा रही है। ऐसे में मुद्दे पर से ध्यान नहीं हटाना चाहिए। हम सबको दृढ़ निश्चय होकर इस मुहिम में जुटना चाहिए।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive