बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Video: सीएम की सभा में एक महिला ने अपने बीमार बच्चे को फेंका, मासूम बच्चा सुरक्षित




Video: सीएम की सभा में एक महिला ने अपने बीमार बच्चे को फेंका, मासूम  बच्चा सुरक्षित



सागर, 14 मई ,2023 : सागर पहुचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की सभा मे उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला ने अपने बच्चे को फेक दिया। बच्चा सुरक्षित बताया जा रहा है।दरअसल ये महिला मुख्यमंत्री से मिलना चाहती थी। उसका बच्चा बीमार था। इलाज के लिए परेशान थी।  पर पुलिस के द्वारा रोके जाने से आहत इस महिला ने अपना बच्चा फेंक दिया ।मुख्यमंत्री को जानकारी लगने पर उन्होंने उस महिला को अपने पास बुलाकर उसकी समस्या का हल करवाया।


                      देखे :वीडियो


सागर में आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कुशवाहा समाज की महासम्मेलन एवं सम्मान कार्यक्रम में शिरकत करने सागर पहुंचे थे। सभा समाप्त होने के बाद मुख्यमंत्री जाने वाले ही थे तभी सभा में बैठी एक महिला ने अपने बच्चे को बेरीकेट्स के पास फेंक दिए।
      वीडियो। इलाज का पर्चा लाए थी






 जिसे देखकर मुख्यमंत्री ने उस महिला की समस्या सुनने के लिए उसे अपने पास मंच पर बुला लिया दरअसल यह महिला अपने बच्चे का इलाज करवाने के लिए शासन से मदद मांगने आई थी लेकिन मुख्यमंत्री को सभा करके जाते थे वह महिला आवेश में आ गई और उसने अपने बच्चे को फेंक दिया ।

           वीडियो। अफरातफरी मची




सहजपुर के रहने वाले मुकेश पटेल और उनकी पत्नी ने बताया कि वो अपने बच्चे की बीमारी को लेकर परेशान थे उन्हें कोई भी मदद नही मिल रही थी ।मुख्यमंत्री से मदद के लिए आज उनसे मिलने आयी थी।पर उन्हें रोका गया और मदद ना मिलते देख उन्होने ये कदम उठाया।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive