बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: उपेक्षा से आहत कुशवाहा समाज के जिला अध्यक्ष एवं पूर्व पार्षद अशोक कुशवाहा ने भाजपा से दिया इस्तीफा

Sagar: उपेक्षा से आहत कुशवाहा समाज के जिला अध्यक्ष एवं  पूर्व पार्षद अशोक कुशवाहा ने भाजपा से दिया इस्तीफा 

तीनबत्ती न्यूज
सागर ,14 मई,2023 :  कुशवाहा क्षत्रिय समाज के जिला अध्यक्ष एवं भाजपा के पूर्व पार्षद अशोक कुशवाहा ने भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता एवं विभिन्न पदों से अपने साथियों के साथ ईस्तीफा दे दिया है।

अशोक कुशवाहा ने पत्रकार वार्ता में  बताया कि  14 मई को सागर प्रवास पर आए मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी एवं नरयावली से भाजपा विधायक श्री प्रदीप लारिया सहित भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को कुशवाहा समाज के लोगों पर हुए अन्याय, अत्याचार व किये जा रहें शोषण तथा सेमरा बाग की ट्रस्ट की भूमि पर हुए 65 लाख के  भ्रष्टाचार के मामले में  तथा जैसीनगर के स्व. कृतेश पटेल हत्याकांड प्रकरण सहित अन्य मामलों पर ज्ञापन आदि माध्यम से अवगत कराने के बाद भी न तो संज्ञान लिया गया और न ही किसी भी प्रकार की कोई कार्यवाही भी नही की गई। आज सीएम से मिलने नही दिया।उनको नजरबंद किया गया। 


इस  उपेक्षा से आहत है । आज मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी के सागर आगमन के दौरान भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता व सभी पदों से अपने साथियों के साथ इस्तीफा दे रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं कुशवाहा समाज के लोगों के साथ हो रहे अन्याय, अत्याचार,उत्पीड़न के खिलाफ लगातार संघर्षरत रहूंगा और कुशवाहा समाज (पिछड़ा वर्ग ) शोषित वर्ग के पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए लगातार संघर्षरत रहूंगा और आगामी विधानसभा और लोकसभा के चुनाव में अपने समाज का शोषण नहीं होने दूंगा।



उन्होंने कहा कि समाज प्रताड़ित है,शोषित है।  सीएम के सामने बात नही रखी। इस नाते ज्ञापन देकर अवगत कराया है। समाज के लिए कार्य करता ढुंगा।  उन्होंने कहा कि चुनाव के मद्देनजर कुशवाहा समाज को टारगेट करके कार्य कर रहे है।  हम लोग जहा फायदा होगा वहा में कार्य करूंगा। कुशवाहा समाज किसी की गुलाम नही है। जहा हित होगा वहा मदद करेंगे। आज तक सागर जिले से  टिकिट नही दिया गया ।  सागर जिले में नही दिया गया। जिले में  ढाई लाख कुशवाहा मतदाता है।  उन्होंने कहा कि में सीएम के जायोजन का विरोधी नही हू। सभी आयोजन करते है। इस तरह  के आयोजन होना चाहिए। लेकिन समाज का हित होना चाहिए।  आज के आयोजन में  समाज के प्रमुखों का नाम फोटो नही थे। एक दल ने कैप्चर कर लिया।  इस मौके पर भेयन पटेल, सुजीत मोर्य, अमित पटेल,त राजाराम पटेल देवरी, विजय साहू ,राजेश्वर  सेन आदि थे। 


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive