बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पूर्व सीएम कमलनाथ के समक्ष कुशवाहा क्षत्रिय समाज सागर के जिला अध्यक्ष एवं पूर्व बीजेपी पार्षद अशोक कुशवाहा कांग्रेस में शामिल

पूर्व सीएम कमलनाथ के समक्ष 
कुशवाहा क्षत्रिय समाज सागर के जिला अध्यक्ष एवं पूर्व बीजेपी पार्षद  अशोक कुशवाहा कांग्रेस में शामिल

तीनबत्ती न्यूज
भोपाल,15 मई, 2023 : पूर्व सीएम कमलनाथ के समक्ष कुशवाहा क्षत्रिय  समाज के जिला अध्यक्ष एवं भाजपा से पार्षद रहे अशोक कुशवाहा ने कांग्रेस की सदस्यता ली। पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ एवं पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी ने अशोक कुशवाहा को तिरंगा गमछा डालकर कांग्रेस परिवार में किया स्वागत। अशोक कुशवाहा सागर जिले की  नरयावली विधानसभा क्षेत्र की मकरोनिया नगरपालिका से बीजेपी के पार्षद रहे है। आज नरयावली के पूर्व विधायक और मंत्री रहे सुरेंद्र चौधरी के साथ पहुंचे। 



दरअसल  पूर्व पार्षद और कुशवाहा समाज के प्रमुख नेता अशोक कुशवाहा सागर में कल रविवार को हुए संभागीय कुशवाहा समाज के सम्मेलन में उपेक्षा किए जाने और समाज के हितों को सही तरीके से नहीं उठाए जाने से आहत थे। इस सम्मेलन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे। अशोक कुशवाहा ने कल बीजेपी से इस्तीफा दे दिया था। 


उनके मताबिक  कुशवाहा समाज को दो मामलों सेमराबाग की जमीन और पुलिस अभिरक्षा में मारे गए क्रतेश पटेल के परिवार को न्याय दिलाने के लिए वे प्रयासरत थे। क्रतेष के परिजनों को नजरबंद कर दिया गया। इससे काफी आहत थे। 


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive