बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: कार और बाइक की टक्कर, दो की मौत, दो घायल

SAGAR: कार और बाइक की टक्कर, दो की मौत, दो घायल

तीनबत्ती न्यूज
सागर ,16 मई ,2023 :  सागर जिले के देवरी थाना क्षेत्र में सागर-नरसिंहपुर हाईवे के बीना तिराहे पर कार और बाइक की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं बालिका समेत दो घायल हुए हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं शवों का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।


राहतगढ़ निवासी ताम्रकार प्रवर जा रहा था कार से

जानकारी के अनुसार कार चालक दिलीप पुत्र रामनारायण कोरी उम्र 27 साल निवासी राहतगढ़ मंगलवार को कार क्रमांक एमपी 04 ईडी 2361 में सुनीता ताम्रकार उम्र 60 साल और परिधि ताम्रकार उम्र 9 साल निवासी राहतगढ़ को लेकर नरसिंहपर
निवासी राहतगढ़ को लेकर नरसिंहपुर के चीचली जा रहा था। इसी दौरान सागर-नरसिंहपुर हाईवे पर देवरी थाना क्षेत्र में बीना तिराहे पर सड़क क्रॉस कर रहे बाइक सवार ऋषभ पुत्र गुलाबचंद जैन उम्र 46 साल निवासी अनंतपुरा अचानक सामने आ गए। कार ड्राइवर ने बाइक को देखा तो ब्रेक लगाए । लेकिन कार बाइक को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित हुई और पलट गई। दुर्घटना में देवरी से रहली जा रहे बाइक सवार ऋषभ जैन और कार ड्राइवर दिलीप कोरी की मौत हो गई। वहीं कार में सवार सुनीता व परिधि घायल हैं।


घटना देख राहगीरों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और मामला जांच में लिया। मृतक के परिवार वालों को पुलिस ने घटना की सूचना दे दी है। वहीं घटना में सिर में चोट लगे से देवरी स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद घायल सुनीता ताम्रकार को जिला अस्पताल रैफर किया गया है। देवरी थाना प्रभारी उपमा सिंह ने बताया कि बाइक और कार की टक्कर में दो लोगों की मौत हुई है। दो घायल हैं। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive